Friday, September 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. बॉर्डर पर भारतीय जवानों का हाई है जोश, सामने आया दिल को छू लेने वाला वीडियो

बॉर्डर पर भारतीय जवानों का हाई है जोश, सामने आया दिल को छू लेने वाला वीडियो

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे इस वीडियो में सेना के जवान फिल्मी गानों पर डांस करते नजर आ रहे हैं।

Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Published on: December 23, 2022 9:54 IST
वायरल वीडियो- India TV Hindi
Image Source : TWITTER वायरल वीडियो

हर बार सीमा से जरूरी नहीं है कि फायरिंग की खबर सामने आए। कड़ी धूप हो या कड़ाके की ठंड,हमारे जवान हमेशा देश की रक्षा के लिए सीमा पर खड़े रहते हैं। कई बार ऐसे वीडियो भी मिल जाते हैं, जिन्हें देखकर सुकून मिलता है। हाल ही में एक तंवाग को लेकर एक वीडियो भी वायरल हो रहा था जिसमें भारतीय जवान चीनी सैनिकों की पिटाई करते दिख रहे थे। हालांकि यह तवांग से जुड़ा वीडियो नहीं था।

इतनी ठंड में भी हाई है जोश 

सोशल मीडिया पर जवानों से जुड़ा वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर आप एक मिनट के लिए हैरान रह जाएंगे कि इतनी ठंड में भी जवानों के हौसले बुलंद हैं। साथ ही खुशी की अनुभूति होगी कि हमारी सेना बहुत अच्छे से रह रही है। इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि भारतीय जवान जोशीले अंदाज में बॉलीवुड गानों पर डांस करते नजर आ रहे हैं। 

काला चश्मा पर डांस कर रहे हैं जवान 
वायरल हो रहे इस वीडियो में जवान काला चश्मा पर डांस करते नजर आ रहे हैं। वायरल वीडियो में 8 जवान अलग-अलग डांस स्टेप्स करते नजर आ रहे हैं। वहीं आप वीडियो में देख सकते हैं कि पीछे पूरा पहाड़ बर्फ से ढका हुआ है। इन सबके बावजूद जवान मस्ती में झूमते नजर आ रहे हैं। 45 सेकंड की क्लिप में जवान ठीक वैसे ही डांस स्टेप्स करते हैं, जैसे ओरिजनल गाना में फिल्माया गया है। आप अंदाजा लगा सकते हैं कि हमारे युवा माइनस तापमान में भी कैसे रह रहे होंगे। ऐसे वीडियो सुकुन भरे होते हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, वीडियो कहां की है इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement