Monday, September 16, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. कपल का डांस देख गदगद हुआ लोगों का दिल, वायरल Video पर जमकर प्यार लुटा रहे लोग

कपल का डांस देख गदगद हुआ लोगों का दिल, वायरल Video पर जमकर प्यार लुटा रहे लोग

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक कपल किसी फंक्शन में डांस करता दिखाई दे रहा है, सोशल मीडिया पर लोग कपल की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: July 14, 2024 23:46 IST
डांस करता हुआ कपल- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA डांस करता हुआ कपल

सोशल मीडिया पर इन दिनों अश्लील वीडियोज़ की इतना भरमार है कि जब भी सोशल मीडिया खोलो आंखों के सामने अश्लीलता शुरू हो जाती है। कई लोग ऐसे होते हैं जो वायरल होने के लिए अश्लीलता का सहारा लेते हैं। ऐसे लोगों का कहना है कि लोग सिंपल और साधारण डांस के वीडियो पसंद नहीं करते, इसलिए अश्लीता करनी पड़ती है लेकिन ऐसा नहीं है। ऐसे में आज हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपका दिल गद-गद हो जाएगा। 

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

वीडियो में कपल किसी फक्शन में डांस कर रहा है। ‘तुमसे मिले दिल में उठा दर्द जरा सा’ गाने पर कपल के डांस को कई लोग दूर खड़े होकर देख रहे हैं। कपल के डांस को देखकर लोगों का कहना है कि इसे कहते हैं मर्यादा में रहकर एन्जॉय करना। कपल के डांस को देखने के बाद वहां मौजूद कई लोगों ने पैसों की बारिश कर दी। कपल के डांस का वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसकी जमकर तारीफ हो रही है।

लोगों ने कपल के डांस की खूब तारीफ की

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं। अधिकतर लोगों ने कपल के डांस की तारीफ की है लेकिन कुछ लोगों का कहना है कि किसी के ऊपर नोट उड़ाए जाने से भी मर्यादा भंग होती है। वीडियो पर लोगों के तरह-तरह के कमेंट्स आ रहे हैं। एक ने लिखा कि मर्यादा, माहौल और अपनी सोच पर निर्भर करता है, इसमें वातावरण की अहम भूमिका होती है। वातावरण का मतलब परिवार, रिश्तेदार, दोस्त और वह समाज है, जिसके साथ उठना-बैठना होता है। एक ने लिखा कि सोशल मीडिया पर मैंने पहला ऐसा वीडियो देखा जो बेहद क्यूट लग रहा है। एक ने लिखा कि मुझे इन दोनों का डांस बेहद प्यारा लगा। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि डांस के दौरान किसी पर पैसे उड़ाना, एक घटिया काम है। पैसे उड़ाने वाले लोगों को मर्यादा सिखाए जाने की जरूरत है। एक अन्य ने लिखा कि मुझे नहीं लगता कि डांस करने वालों पर नोट उड़ाना कोई मर्यादा का काम है। एक सोशल मीडिया यूजर का कहना है कि इंटरनेट पर फैली अश्लीलता के बीच इस तरह के साधारण डांस को देखकर मन प्रसन्न हो जाता है।

ये भी पढ़ें:

ट्रेन ने बाइक के उड़ाए परखच्चे, हादसे का लाइव Video देख अटक गईं लोगों की सांसें

शादी पर बारिश ने फेरा पानी, स्टेज पर अकेला खड़ा दिखा दूल्हा, Video देख लोगों को आ गई दया

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement