Saturday, September 14, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. Video: आदमी का करतब देख चकरा जाएगा आप सभी का सिर, मुंबई लोकल में शख्स ने दिखाया अपना टैलेंट

Video: आदमी का करतब देख चकरा जाएगा आप सभी का सिर, मुंबई लोकल में शख्स ने दिखाया अपना टैलेंट

एक शख्स ने मुंबई लोकल में डांस करते हुए अपने करतब करके दिखाए। उसने अपने शरीर के हिस्सों को इस तरह मोड़ा जैसे वो आदमी रबड़ का बना हुआ है।

Written By: Adarsh Pandey
Updated on: September 05, 2024 17:27 IST
वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट

इस दुनिया में ऐसे-ऐसे लोग मौजूद हैं जिनका टैलेंट देखने के बाद लोगों का सिर चकरा जाए। सोशल मीडिया पर समय-समय में ऐसे कई वीडियो वायरल हुए हैं जिसमें लोगों ने हैरान कर देने वाला करतब करके लोगों के होश ही उड़ा दिए हैं। उन वीडियो को देखने के बाद लोग निशब्द हो जाते हैं और उन्हें समझ में नहीं आता है कि इसपर वो क्या बोलें। अभी सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जो आपको निश्चित ही हैरान कर देगा। वीडियो में शख्स ने डांस करते हुए हैरान कर देने वाले करतब करके दिखाए हैं।

शख्स का टैलेंट आपको हैरान कर देगा

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो मुंबई लोकल का है। वीडियो में नजर आ रहा है कि एक शख्स गाने पर डांस कर रहा है मगर वो आम लोगों की तरह डांस नहीं कर रहा है बल्कि अपने शरीर के साथ करतब करते हुए डांस कर रहा है। सबसे पहले तो वो अपने कमर को लगभग पीछे मोड़ लेता है और फिर डांस करता है। इसके बाद वह हैंडल को पकड़ता है और अपने पूरे हाथ को घूमा देता है और फिर लटककर खुद घूमते हुए हाथ को सीधा करता है। वीडियो में आगे वह अपने गर्दन की पूरी तरह से घूमाने के बाद मून वॉक करके दिखाता है। इस तरह वो पूरे वीडियो में शरीर को रबड़ की तरह घूमाकर डांस करता हुआ नजर आता है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स पर @Gulzar_sahab नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'भाई तू आदमी है या रोबोट।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 87 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- अरे भाई गजब का टैलेंट है। दूसरे यूजर ने लिखा- ये तो हड्डी तोड़ डांस है जी, बहुत खूब। तीसरे यूजर ने लिखा- मुझे अपनी आंखों पर यकीन नहीं हो रहा है कि किसी का शरीर रबड़ जैसा फ्लेक्सिबल है। यह हैरान कर देने वाला है किसी भी दिशा में मोड़ पाना। वहीं एक यूजर ने लिखा- ये एक प्राणी है जिसके पास ये कला है।

ये भी पढ़ें-

बच्चे के साथ प्रैंक करना आदमी को पड़ गया भारी, Video देखकर आप भी हंसने लगेंगे

क्लास रूम में दो लड़कियों के बीच हुई भयंकर लड़ाई, मारपीट का Video हो रहा है वायरल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement