Thursday, September 26, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. मतलब कुछ भी! पॉपकॉर्न पकाने का ये Video 8.8 करोड़ लोगों ने देखा, जानें ऐसा क्या है खास

मतलब कुछ भी! पॉपकॉर्न पकाने का ये Video 8.8 करोड़ लोगों ने देखा, जानें ऐसा क्या है खास

पॉपकॉर्न के एक दाने को पकाने के महिला के इस वीडियो को 8.8 करोड़ व्यूज मिल चुके हैं और ये आंकड़ा बढ़ता ही जा रहा है। जानें इस वीडियो में ऐसा क्या है खास।

Edited By: Subhash Kumar @ImSubhashojha
Updated on: September 26, 2024 8:42 IST
Popcorn making video viral- India TV Hindi
Image Source : SCREENSHOT पॉपकॉर्न बनाने का वीडियो वायरल।

इंटरनेट और सोशल मीडिया के दौर में क्या वायरल हो जाए इसका अंदाजा किसी को नहीं होता। कई बार ऐसे वीडियो वायरल होते हैं जो फनी, डरावने या दिलचस्प होते हैं। लेकिन कई बार कोई साधारण का वीडियो भी जमकर वायरल हो जाता है। ऐसा ही एक वीडियो इंस्टाग्राम पर सामने आया है। पॉपकॉर्न को पकाने का ये वीडियो वैसे तो काफी साधारण है। लेकिन इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर करीब 88 मिलियन व्यूज मिले हैं। यानी की 8.8 करोड़ लोगों ने इस वीडियो को देखा है। आइए जानते हैं कि पॉपकॉर्न के इस वीडियो में ऐसा क्या खास है।

वीडियो में क्या है?

दरअसल, इस वीडियो को alonaloewen की महिला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला पॉपकॉर्न के एक दाने को तवे पर रखती है। वह इसमें कुछ बूंद तेल भी डालती है। इसके बाद महिला हल्का सा नमक डालकर एक लकड़ी के चमचे से पॉपकॉर्न को तब तक हिलाती है जब तक की पॉपकॉर्न फूट नहीं जाता। महिला ने अपने इस वीडियो का कैप्शन भी लिखा है- make 1 popcorn।

लोगों ने क्या कमेंट किया?

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो के कमेंट बॉक्स में कई यूजर्स ने इस वीडियो लेकर कमेंट किया है। एक यूजर ने लिखा- मैंने यह पूरा वीडियो क्यों देखा? दूसरे ने लिखा- इस सस्पेंस ने मुझे लगभग मार डाला। तीसरे ने लिखा- मेरी हिम्मत तो देखो पूरा देख लिया। वहीं, चौथे ने लिखा- मैं वास्तव में अपनी मानसिक स्थिति को लेकर चिंतित हूं।

जमकर वायरल हो रहा वीडियो

पॉपकॉर्न के एक दाने को पकाने के महिला के इस वीडियो को 8.8 करोड़ व्यूज मिल चुके हैं और ये आंकड़ा बढ़ता ही जा रहा है। वीडियो को 1.8 मिलियन लाइक मिले हैं और 36 हजार कमेंट भी। इसे 30 हजार लोगों ने शेयर भी किया है।

ये भी पढ़ें- पेट्रोल के साथ खेल करना आदमी को पड़ गया भारी, अब कभी नहीं करेगा ऐसी गलती, देखें Video


ये देखो इधर पलटा ट्रक और उधर सेब लूटने लगे स्थानीय लोग, Video सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement