Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. Video: 'स्पाइडरमैन' को कार के साथ स्टंट करना पड़ गया भारी, दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने काटा तगड़ा चालान

Video: 'स्पाइडरमैन' को कार के साथ स्टंट करना पड़ गया भारी, दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने काटा तगड़ा चालान

एक शख्स स्पाइडरमैन बनकर गाड़ी के साथ खतरनाक स्टंट कर रहा है। मगर इसका वीडियो जैसे ही वायरल हुआ, पुलिस ने कार्रवाई करने में बिल्कुल देरी नहीं की।

Reported By : Kumar Sonu Edited By : Adarsh Pandey Updated on: July 24, 2024 16:48 IST
Screen Grab- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV गाड़ी पर स्टंट का वीडियो वायरल होते ही कट गया चालान

आज के समय में अधिकतर लोग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक्टिव है। आप भी किसी ना किसी हैंडल पर एक्टिव होंगे। अगर आप एक्टिव हैं तो आपने देखा होगा कि आजकल स्पाइडरमैन से जुड़े काफी वीडियो वायरल हो रहे हैं। कोई स्पाइडरमैन बनकर मजदूरी कर रहा है तो कोई खाना बना रहा है। वहीं कोई स्पाइडरमैन बनकर गली-गली बर्तन बेच रहा है। ऐसे वीडियो काफी वायरल हो रहे हैं। ऐसे ही एक शख्स ने स्पाइडरमैन बनकर गाड़ी के साथ स्टंट कर लिया जो बाद में उसे भारी पड़ गया। आइए पहले आपको बताते हैं कि उसने क्या स्टंट किया और फिर बताते हैं कि यह स्टंट कितना भारी पड़ा।

वीडियो हो गया वायरल

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर एक वीडियो वायरल हुआ जो बाद में स्टंट करने वालों के लिए भारी पड़ गया। दरअसल एक शख्स ने स्पाइडरमैन का कॉस्ट्यूम पहन लिया और स्पाइडरमैन बन गया। इसके बाद एक गाड़ी के बोनट पर बैठ गया। फिर उसका दोस्त उस गाड़ी को सड़क पर चलाते हुए निकल गया। इस खतरनाक स्टंट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ और लोगों ने पुलिस को टैग करते हुए कार्रवाई करने की मांग कर डाली जिसके बाद अब कार्रवाई हुई है।

यहां देखें वह वीडियो

पुलिस ने क्या कार्रवाई की?

वीडियो की जांच करते हुए दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने गाड़ी को ट्रेस किया। इसके बाद पता चला कि जो शख्स स्पाइडरमैन का कॉस्ट्यूम पहनकर गाड़ी के बोनट पर बैठा था उसका नाम आदित्य है और वह 20 साल का है। वहीं गाड़ी चलाने वाले शख्स का नाम गौरव सिंह है जिसकी उम्र 19 साल है। पुलिस ने गाड़ी के ड्राइवर और मालिक का खतरनाक ड्राइविंग, प्रदूषण प्रमाण पत्र और सीट बेल्ट ना पहनने के लिए 26 हजार का चालान काटा है।

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने काटा 26 हजार का चालान

Image Source : INDIA TV
दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने काटा 26 हजार का चालान

ये भी पढ़ें-

कार में बैठकर जम्हाई लेते हुए शेर का Video हुआ वायरल, लोगों कर रहे हैं मजेदार कमेंट्स

काठमांडू में प्लेन क्रैश करने का भयावह Video आया सामने, 18 लोगों की हो चुकी है मौत

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement