Saturday, September 07, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. यूट्यूबर Speed ने स्पोर्ट्स कार के साथ किया खतरनाक स्टंट, Video जमकर हुआ वायरल

यूट्यूबर Speed ने स्पोर्ट्स कार के साथ किया खतरनाक स्टंट, Video जमकर हुआ वायरल

अभी सोशल मीडिया पर डैरेन वॉटकिंस जूनियर जिन्हें लोग स्पीड के नाम से जानते हैं, उसका एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में वो खतरनाक स्टंट करते हुए नजर आ रहा है।

Written By: Adarsh Pandey
Published on: July 26, 2024 7:52 IST
Screen Grab- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA यूट्यूबर Speed के स्टंट का वीडियो हुआ वायरल

आज के समय में जितने भी लोग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक्टिव हैं, उसमें से अधिकतर लोग स्पीड को जानते ही होंगे। अगर आप स्पीड को नहीं जानते हैं तो आपको उनके बारे में बता देते हैं। स्पीड का असली नाम डैरेन वॉटकिंग जूनियर है जो एक अमेरिकी यूट्यूबर है। यूट्यूबर होने के अलावा वो रैपर भी है और ऑनलाइन स्ट्रीमर भी है। स्पीड सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी फेमस है। अभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर स्पीड का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप भी कुछ पल के लिए शॉक्ड हो जाएंगे। आइए आपको बताते हैं कि वीडियो में क्या नजर आ रहा है।

स्पीड के स्टंट का वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर अभी जो वीडियो वायरल हो रहा है उसे देखने के बाद आप हैरान हो जाएंगे। वीडियो में नजर आ रहा है कि स्पीड एक खाली सड़क पर खड़ा है। इसके बाद वो कुछ दूर खड़ी कार को अपनी तरफ लाने के लिए इशारा करता है। कार चलते हुए रफ्तार पकड़ती है और कुछ ही देर में स्पीड के करीब पहुंच जाती है। इस दौरान स्पीड एक छलांग लगाता है और जब तक वह नीचे आता है तब तक कार उसके नीचे से गुजर जाती है। इस तरह स्पीड ने खतरनाक स्टंट किया जिसका वीडियो काफी वायरल हो रहा है। लेकिन आप इस खतरनाक स्टंट को करने की कोशिश ना करें क्योंकि इसमें गंभीर चोटें लगने या फिर मृत्यु होने की संभावना ज्यादा है। वीडियो के अंत में स्पीड ने भी एक वार्निंग देते हुए बताया कि उन्होंने इस स्टंट को प्रोफेशनल की निगरानी में किया है, आप इसे ट्राई ना करें।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को स्पीड ने खुद अपने एक्स हैंडल पर शेयर किया है। वीडियो को शेयर करते हुए उसने कैप्शन में लिखा, 'मैं अभी एक कार के ऊपर से कूदा, यह बहुत डरावना था।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 27 मिलियन लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- तूम मर सकते थे। दूसरे यूजर ने लिखा- इसने कंटेंट के लिए अपनी जिंदगी को खतरे में डाला। तीसरे यूजर ने लिखा- इसे लगता है कि इसके पास दो जिंदगी है। एक अन्य यूजर ने लिखा- यह पागलपन है।

ये भी पढ़ें-

बस की तारीफ करते हुए शख्स ने खाई दुनिया की अनोखी कसम, Video हुआ वायरल तो लोगों ने कही ये बातें

अब मार्केट में ये कौन सा कोबरा आ गया? Video हुआ वायरल तो मजे लेने लगे लोग

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement