Saturday, September 07, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. सिर जमीन पर पटका, गला दबाया, बच्चा मांगता रहा पानी फिर भी हैवान बनी मां करती रही पिटाई, वायरल Video पर आया पुलिस का रिएक्शन

सिर जमीन पर पटका, गला दबाया, बच्चा मांगता रहा पानी फिर भी हैवान बनी मां करती रही पिटाई, वायरल Video पर आया पुलिस का रिएक्शन

वायरल हो रहे वीडियो में एक औरत अपने बच्चे के ऊपर बैठी हुई है और वह बच्चे के सिर को बार-बार जमीन पर पटक रही है। बच्चे के चीखने पर वह उसका गला दबा रही है। वायरल वीडियो पर पुलिस का भी जवाब सामने आया है और उन्होंने इस वीडियो की पूरी सच्चाई बताई है।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: July 18, 2024 14:10 IST
बच्चे को पिटती हुई उसकी मां- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA बच्चे को पिटती हुई उसकी मां

सोशल मीडिया पर एक बेरहम मां का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जो अपने बेटे की बेरहमी से पिटाई करते नजर आ रही है। वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला अपने बेटे की छाती पर चढ़ी हुई है। और उसे लगातार बुरी तरह पीटे जा रही है, उसका सिर पटक रही है, घूसे बरसा रही है और गला भी दबा रही है। बच्चा खुद को बचने के लिए गिड़गिड़ा रहा है, छटपटा रहा है, मां से अपनी जान की भीख मांग रहा है। लेकिन हैवान बनी मां को बच्चे पर बिल्कुल भी तरस नहीं आ रहा। वायरल वीडियो की जानकारी जुटाई गई तो पता चला कि मामला हरिद्वार क्षेत्रान्तर्गत झबरेड़ा का है और वीडियो दो महीने पहले की है। 

महिला ने पुलिस को बताई बच्चे को पिटने की वजह 

वायरल वीडियो का सच तलाशने जब उत्तराखंड पुलिस महिला तक पहुंची तो सच्चाई जानकर अधिकारी भी सन्न रह गए। उन्हें यह समझ नहीं आया कि इस हकीकत पर सख्त कार्रवाई करें या महिला को पीड़ित मानकर उसकी मदद करें। वायरल वीडियो पर महिला ने पुलिस को बताया कि उसका अपने पति से पिछले लगभग 10 वर्षों से विवाद चल रहा है और पति घर पर नहीं रहता, ना कोई खर्चा भेजता है। पिछले काफी समय से वह घर नहीं आया है। महिला बमुश्किल से एक दुकान पर काम करके घर का खर्चा चलाती है। वह अपने पति को डराने और घर की जिम्मेदारियों के प्रति उसका ध्यान केंद्रित करने के लिए लगभग 2 महीने पहले अपने बड़े बेटे से यह वीडियो बनवाकर अपने पति को भेजा था, जिसके बाद उसके पति ने उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। महिला ने कहा कि पिटाई के दौरान उसने केवल बच्चे के सीने के ऊपर नाटक करने के लिए अपना सर रखा था लेकिन बच्चे को किसी भी प्रकार से काटा नहीं था और ना ही उसे चोट पहुंचाई थी।

पुलिस ने वीडियो पर क्या कहा

मामले का वीडियो जब वायरल हुआ तो वीडियो पर उत्तराखंड पुलिस का जवाब भी आया। वायरल वीडियो पर पुलिस ने बताया कि महिला का उसके पति से विवाद चल रहा है। उसका पति ना ही घर पर आता है और ना ही जीवन यापन के लिए कोई खर्च देता है। ऐसे में महिला ने अपने पति को डराने के लिए अपने ही बच्चे को पीटने का वीडियो बनाकर पति को सेंड किया था। जो फिलहाल सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। पुलिस ने आगे बताया कि वीडियो दो महीना पुराना है। महिला और बच्चे की आज ‘पहले चरण की काउंसलिंग’ CWC के समक्ष हुई है।

महिला की लगातार की जा रही काउंसलिंग

फिलहाल यह मामला CWC के समझ है, जहां महिला की काउंसलिंग की जा रही है। जांच कमेटी ने महिला का मोबाइल नंबर भी ले लिया है। समय-समय पर बच्चों से भी बात की जाएगी और किसी भी दिन महिला के घर आकर भौतिक निरीक्षण किया जाएगा। दूसरी तरफ झबरेड़ा पुलिस भी मामले पर नजर बनाए रखेगी। महिला के पति की भूमिका की भी जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें:

Video: डंडे मार रहे शख्स को हाथी ने पैरों तले कुचला, मरने के बाद भी आटे की तरह गूंथते रहा जानवर

धोती पहनकर आए किसान को मॉल में अंदर जाने से गार्ड ने रोका, Video हुआ वायरल तो मच गया बवाल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement