Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. नाले से निकला विशालकाय सांप, पकड़ने आए शख्स पर फन फैलाकर टूट पड़ा, रेस्क्यू का यह Video हो रहा वायरल

नाले से निकला विशालकाय सांप, पकड़ने आए शख्स पर फन फैलाकर टूट पड़ा, रेस्क्यू का यह Video हो रहा वायरल

नाले से निकले 18 फिट लंबे सांप का वीडियो देख लोगों के शरीर में सिरहन सी दौड़ गई। सांप नाले में घुसा हुआ था। जिसे दो एक्सपर्ट्स ने पकड़कर बाहर निकाला।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: August 05, 2024 10:14 IST
सांप पकड़ने का वीडियो हुआ वायरल- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA सांप पकड़ने का वीडियो हुआ वायरल

सांप को देखने के बाद लोगों के पसीने छूटने लगते हैं। ऐसे में जब सांप कोबरा सांप हो और वो भी 18 फिट लंबा, तब तो खतरा 100 प्रतिशत बढ़ जाता है। ऐसे सांपो को पकड़ना काफी चुनौतीपूर्ण हो जाता है। इसी तरह एक सांप रेस्क्यू करने वाले के भी होश उड़ गए जब उसने एक नाले के अंदर से 18 फिट लंबे सांप को बाहर निकाला। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

नाले से बाहर निकाला गया सांप

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक अंडरग्राउंड पाइप के अंदर कोबरा छिपा हुआ बैठा है। बीच में वह पाइप खुला हुआ है। करीब एक फीट खुली जगह से एक विशाल कोबरा बाहर आता नजर आ रहा है। सांप को देखने के बाद सांप पकड़ने वाले उसे पकड़ने का प्लान बनाते हैं। आगे वीडियो में दिख रहा है, सांप जैसे ही अपना शरीर थोड़ा सा मोड़ता है, रेस्कयूअर उसे पकड़ लेते हैं। लेकिन कोबरा पूरी ताकत लगाकर आगे बढ़ने की कोशिश कर रहा है। लेकिन सांप पकड़ने वाले उस कोबरा सांप के पिछले हिस्से को पाइप से बाहर निकाल लेते हैं। इसके बाद भी सांप का सिर अभी भी पाइप के भीतर ही होता है। दोनों एक्सपर्ट मिलकर उस सांप को बाहर खींचने में लगे रहते हैं। जैसे ही कोबरा बाहर निकलता है, वह फन फैलाकर एक्सपर्ट्स पर हमला कर देता है।

वीडियो को मिले 3 मिलियन व्यूज

एक एक्सपर्ट सांप के फन को दबोचने की कोशिश करता है लेकिन कोबरा उस शख्स के सामने बार-बार फुफकारते रहता है। एक समय ऐसा आता है जब एक्सपर्ट उस सांप के फन को अपने हाथों से दबोच लेता है। इसके बाद वे रेस्क्यूअर उस सांप को लेकर वहां से निकल जाते हैं। इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @EnsedeCiencia नाम के पेज से शेयर किया गया है। वीडियो को खबर लिखे जाने तक 3 मिलियन लोगों ने देखा और 11 हजार लोगों ने इसे लाइक किया है। वहीं, तमाम लोगों ने कमेंट कर सांप पकड़ने वाले एक्सपर्ट्स की बहादुरी की खूब तारीफ की। कई लोगों ने वीडियो को बहुत ही खौफनाक बताया और लिखा - इस वीडियो को देखने के बाद शरीर में सिरहन उठ गई।

ये भी पढ़ें:

पानी के तेज बहाव में बह गया बाइक सवार, जान पर बन आई तो गाड़ी छोड़कर भागा शख्स, देखें ये Video

घर के बाहर एक साथ दिखे तेंदुआ और ब्लैक पैंथर, हर्ष गोयनका ने शेयर किया Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement