Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. वाह रे पुलिस! शख्स से पैरों की मालिश कराते पुलिसवाले का Video हुआ वायरल, अब होगी कार्रवाई

वाह रे पुलिस! शख्स से पैरों की मालिश कराते पुलिसवाले का Video हुआ वायरल, अब होगी कार्रवाई

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक पुलिसवाला कुर्सी पर बैठा है और एक आदमी उसके पैरों की मालिश कर रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस अधिकारी ने कार्रवाई की बात कही है।

Edited By: Adarsh Pandey
Published on: June 03, 2024 7:41 IST
Screen Grab- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV पुलिसवाले ने शख्स ने पैरों की कराई मालिश

हर दिन सोशल मीडिया पर कई चीजें वायरल होती हैं। लोगों को जहां भी कुछ अनोखा या अजीब दिखता है, वो उसे रिकॉर्ड कर लेते हैं और फिर वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर देते हैं। इतना ही नहीं जहां कहीं कुछ गलत भी हो रहा होता है, लोग उसका भी वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर देते हैं। अभी एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसे पुणे के यातायात पुलिस का बताया जा रहा है। आइए अब आपको बताते हैं कि इस वीडियो में क्या दिख रहा है, वीडियो कहां का है और इस मामले में वरिष्ठ अधिकारियों का क्या कहना है?

वायरल वीडियो में क्या नजर आया?

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें नजर आ रहा है कि एक पुलिसवाला कुर्सी पर बैठा हुआ है। उसके आस-पास कुछ लोग खड़े हैं और वहीं एक शख्स जिसने हरे रंग की टी-शर्ट पहनी है, वो नीचे बैठा हुआ है और पुलिस वाले का पैर दबा रहा है। इस नजारे को एक शख्स ने अपने कार के अंदर से रिकॉर्ड किया जिसका वीडियो अब वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

वरिष्ठ अधिकारी ने क्या कहा?

इस मामले में पुलिस उपायुक्त (यातायात) रोहिदास पवार ने कहा, 'यरवदा संभाग के उप निरीक्षक गोराडे को कल्याणीनगर के एडलैब्स चौक पर तैना किया गया था। उन्हें नेश में गाड़ी चलाने वाले लोगों को पकड़ना था। लगातार दो दिनों तक ड्यूटी करने के कारण उनका रक्त शर्करा स्तर 550 तक पहुंच गया था। इसी कारण उनके पैरों में एंठन होने लगी और वो जमीन पर बैठ गए। वीडियो में जो व्यक्ति नजर आ रहा है वो गोराडे को राहत दिलाने में मदद कर रहा है। मगर फिर भी हम इन तथ्यों की जांच करेंगे और मामले में आवश्यक कार्रवाई करेंगे।'

कब का है यह वायरल वीडियो?

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को अलग-अलग अकाउंट से शेयर किया जा रहा है। इस वीडियो को शेयर करने वाले लोगों का कहना है कि वीडियो कल्याणीनगर में नाकाबंदी के दौरान का है। यह वहां का वीडियो है जहां 19 मई को पोर्श कार एक्सीडेंट हुआ था। पोर्श कार हादसे में कथित तौर पर नशे में धुक नाबालिग चालक शामिल था। बता दें कि उस घटना में दो IT पेशेवरों की मौत हो गई थी।

(इनपुट: पीटीआई)

ये भी पढ़ें-

ये रील का बुखार आखिर कब उतरेगा? ट्रेन के AC कोच में Reel बनाते शख्स का Video सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

सड़क पर लगा था जाम, ट्रैफिक से बचने के लिए शख्स डिवाइडर पर दौड़ाने लगा बाइक, देखें ये Video

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement