Wednesday, October 02, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. बोलो कौन लगाएगा रेस! साइकिल चलाते हुए बंदर का Video सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, लोगों ने किया कमेंट

बोलो कौन लगाएगा रेस! साइकिल चलाते हुए बंदर का Video सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, लोगों ने किया कमेंट

एक बंदर का मजेदार वीडियो अभी वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप मुस्कुराने लगेंगे। वीडियो को देखने के बाद लोगों ने अपना रिएक्शन भी दिया है।

Written By: Adarsh Pandey
Updated on: October 02, 2024 10:28 IST
Screen Grab- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA बंदर को कभी साइकिल चलाते देखा है?

आज के समय में आपको शायद ही कोई ऐसा इंसान मिलेगा जो बोले कि वो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक्टिव नहीं है। कुछ लोगों को छोड़ दिया जाए तो अधिकतर लोग सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते ही हैं। आप भी शायद उन्हीं लोगों में से एक होंगे जो दिन में कुछ समय तो जरूर ही सोशल मीडिया पर बिताते होंगे। अगर आप ऐसा करते हैं तो फिर आपको पता ही होगा कि सोशल मीडिया पर हर दिन अलग-अलग तरह के कई वीडियो वायरल होते हैं। कभी लड़ाई के वीडियो वायरल होते हैं तो कभी जुगाड़ का वीडियो वायरल होता है। मगर अभी इन सभी से हटके एक बंदर का वीडियो वायरल हो रहा है। आइए आपको उस वीडियो के बारे में बताते हैं।

बंदर ने चलाई साइकिल

अभी सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें नजर आता है कि एक बंदर अपने साइज के मुताबिक बनी साइकिल को लेकर दौड़ता है। इसके कुछ देर बाद वीडियो में नजर आता है कि वो बंदर उस साइकिल पर सवार है और इंसानों की तरह ही वो साइकिल को चला रहा है। दो लोग उसके पीछे धीमी रफ्तार में भागते हुए दिखते हैं और उन्हें देखते हुए बंदर साइकिल दौड़ाता हुआ नजर आता है जैसे उनसे बचकर वो कहीं भाग रहा है। इसकी जानकारी तो नहीं दी गई है कि यह वीडियो कब और कहां का है मगर अभी सोशल मीडिया पर काफी लोग इस वीडियो को देख रहे हैं।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को एक्स हैंडल पर @sonu6082 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'जिसको रेस लगानी है आ जाओ।' वीडियो देखने के बाद लोगों ने अपना रिएक्शन भी दिया है। एक यूजर ने लिखा- ओ भाईसाहब हेवी ड्राइवर है ये तो। दूसरे यूजर ने लिखा- ये तो सच में चला लेता है। तीसरे यूजर ने लिखा- रेसिंग गेम है। चौथे यूजर ने लिखा- मस्त रेस लग रही है।

ये भी पढ़ें-

बाइक को इन लोगों ने मिनी बस बना दिया है! मोटरसाइकिल पर बैठे लोगों को देख हो जाएंगे हैरान, देखें Video

ट्रैफिक में रुका ऑटो तो सड़क किनारे डांस करने पहुंच गई लड़की, Video जमकर हो रहा है वायरल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement