Wednesday, September 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. पानी पर बाइक दौड़ाते शख्स का Video हुआ वायरल, लोगों ने बताया कैसे हुआ यह संभव

पानी पर बाइक दौड़ाते शख्स का Video हुआ वायरल, लोगों ने बताया कैसे हुआ यह संभव

एक शख्स ने समुद्र के किनारे अपनी बाइक को चलाना शुरू किया और फिर उसे पानी के ऊपर चलाता दिखा। इसका वीडियो जब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो लोगों ने बता दिया कि उसने ऐसा कैसे किया।

Written By: Adarsh Pandey
Updated on: September 17, 2024 13:52 IST
वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शायद ही कोई ऐसा दिन जाता होगा जब कोई वीडियो वायरल ना होता हो। हर दिन अलग-अलग तरह के कई वीडियो सोशल मीडिया साइट्स पर वायरल होते रहते हैं। आप अगर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर थोड़ा भी समय बिताते हैं तो आपको पता ही होगा कि किन तरह के वीडियो वायरल होते हैं। कभी रील के लिए जान को खतरे में डालने वाले लोगों के वीडियो वायरल होते हैं तो कभी अजीब हरकत करने वालों के वीडियो वायरल हो जाते हैं। इसके अलावा भी तमाम तरह के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं। अभी एक नया वीडियो वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में क्या दिखा?

अभी जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें नजर आ रहा है कि एक शख्स समुद्र के किनारे बाइक चलाते हुए समुद्र में चला जाता है। कुछ देर तक लगता है कि पानी कम है इसलिए यह बाइक चला पा रहा है। मगर जैसे ही वो कुछ दूर जाता है तो देखने वाले लोग हैरान हो जाते हैं कि इसने कैसे किया? पानी पर शख्स ने अपनी बाइक को कैसे चलाया? वीडियो में आगे नजर आता है कि वो एक सर्कल पूरा करते हुए समुद्र से बाहर सुरक्षित निकल जाता है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

लोगों ने बताया इसके पीछे का ट्रिक

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर इस वीडियो को @TheFigen_ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'बिलकुल नहीं! वह अविश्वसनीय है।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 4 मिलियन लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने बताया, 'उसके पास ग्लाइडर बोर्ड थे और उसके पिछले पहिये में ऐसे ट्रेड थे जो पैडल की तरह काम करने के लिए उठाए गए थे।' दूसरे यूजर ने भी इसी बात को बताते हुए लिखा- स्पेशल ग्लाइडिंग गियर है। एक अन्य यूजर ने लिखा- इस बाइक को पानी पर चलने के लिए मॉडिफाई किया गया है।

ये भी पढ़ें-

फ्लैट के बाहर रखे जूते पर पड़ी डिलीवरी बॉय की नजर, बैग में रखकर हो गया रफूचक्कर, Video हो रहा है वायरल

Video: बाइक की सीट पर Doll बैठाकर घूमता दिखा शख्स, लोग बोले- 'लास्ट ऑप्शन है'

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement