Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. सोशल मीडिया पर वायरल हुआ चम्पी करते चचा का Video, लोगों ने वीडियो देखकर दिया अपना रिएक्शन

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ चम्पी करते चचा का Video, लोगों ने वीडियो देखकर दिया अपना रिएक्शन

एक चचा का वीडियो अभी सोशल मीडिया पर काफी लाइक्स बटोर रहा है। वीडियो में चचा मस्त तरीके से एक शख्स की चम्पी करते हुए नजर आ रहे हैं।

Written By: Adarsh Pandey
Updated on: September 09, 2024 8:03 IST
Screen Grab- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA शख्स की चम्पी करते हुए चचा

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर हमेशा कुछ ना कुछ वायरल होता ही रहता है। सुबह से लेकर शाम तक अलग-अलग तरह के तमाम वीडियो वायरल होते रहते हैं। आप अगर सोशल मीडिया के किसी भी प्लेटफॉर्म पर एक्टिव हैं तो फिर आपको वायरल वीडियो बड़े ही आसानी से देखने को मिल जाते होंगे। कभी सीट के लिए लड़ते लोगों का वीडियो वायरल होता है तो कभी रील के लिए खतरनाक स्टंट करते लोगों का वीडियो वायरल हो जाता है। इसी तरह जुगाड़, डांस और टैलेंट के भी वीडियो वायरल होते हैं। मगर अभी इन सभी वीडियो से हटकर एक चम्पी करते चचा का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो को देखने के बाद लोगों ने अपना रिएक्शन भी दिया है।

वायरल वीडियो में क्या दिखा?

अभी जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें नजर आ रहा है कि एक शख्स किसी सड़क पर बैठा है जहां कुछ पेड़ लगे हुए हैं। उस शख्स के सामने एक आदमी खड़ा है जो उसकी चम्पी कर रहा है। चचा के चम्पी करने का अंदाज काफी अनोखा है और मस्त मगन होकर उस आदमी की चम्पी कर रहे हैं। चचा के चम्पी करने के दौरान काफी मस्त आवाज आ रही है जैसे वो किसी की चम्पी ना करके कोई ढोल बजा रहे हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर swiftenthub नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'मेन इवेंट से पहले ड्रमर रिहर्सल करते हुए।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 6 लाख 8 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। वीडियो देखने के बाद लोगों ने कमेंट सेक्शन में अपना रिएक्शन भी दिया है। एक यूजर ने लिखा- भाई ऐसे मसाज हो जाए तो मजा ही आ जाता है। दूसरे यूजर ने लिखा- मेरा विश्वास करो यह इस दुनिया में सबसे मस्त है। तीसरे यूजर ने लिखा- ये मसाज वाला नहीं तबला वाला है। एक अन्य यूजर ने लिखा- इसे देखते हुए मुझे मसाज जैसा महसूस हो रहा था।

ये भी पढ़ें-

ये है असली Vibe जो किसी भी बार और पब में नहीं मिलेगी, लड़के ने ढोल की धुन पर गाया कैडबरी का 'Kiss me' सॉन्ग

शख्स ने फूड ब्लॉगिंग करने का सोचा था, शुरू करने से पहले ही खत्म हो गया करियर, Video देख नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement