Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. कार में बैठकर जम्हाई लेते हुए शेर का Video हुआ वायरल, लोगों कर रहे हैं मजेदार कमेंट्स

कार में बैठकर जम्हाई लेते हुए शेर का Video हुआ वायरल, लोगों कर रहे हैं मजेदार कमेंट्स

अभी सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है जिसमें एक शेर गाड़ी में आराम फरमाते हुए नजर आ रहा है।

Written By: Adarsh Pandey
Published on: July 24, 2024 15:37 IST
वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट

सोशल मीडिया की दुनिया बड़ी अनोखी है। आपको कब कैसा वीडियो देखने को मिल जाए और उसे देखने के बाद आप कैसा रिएक्ट करेंगे, इसका अंदाजा आप पहले से कभी नहीं लगा सकते हैं। कभी डांस का वीडियो वायरल हो जाता है तो कभी किसी पार्क या ट्रेन में अजीब हरकत करते लोगों का वीडियो वायरल हो जाता है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर तमाम तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं जिन्हें आप भी देखते रहते होंगे। मगर अभी एक अलग तरह का वीडियो वायरल हो रहा है जिसे आपने शायद ही देखा होगा। चलिए फिर आपको बताते हैं कि वीडियो में क्या नजर आ रहा है।

वायरल वीडियो में क्या दिखा?

अभी जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें नजर आ रहा है कि एक शख्स अपनी गाड़ी से कहीं बाहर जा रहा है। उसे सामने एक गाड़ी खड़ी नजर आती है जिसकी खिड़की से एक जानवर बाहर देखते हुए नजर आता है। नजदीक जाने पर साफ नजर आता है और तब पता चलता है कि उस गाड़ी की खिड़की से एक शेर बाहर की तरफ देख रहा है और जम्हाई ले रहा है। हैरानी तब होती जब वीडियो रिकॉर्ड करने वाला शख्स अपने पालतू जानवर को दिखाता है। उसकी गाड़ी में एक बिल्ली होती है तो दूसरे की गाड़ी में शेर बैठा नजर आता है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @ThebestFigen नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'उनमें से एक अपनी बिल्ली के साथ टहलने गया है, दूसरा अपने शेर के साथ।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 25 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- ऐसा लगता है जैसे उसने Uber Home लिया है। दूसरे यूजर ने लिखा- पता नहीं था कि शहर में माइक टाइसन है। एक यूजर ने लिखा- ये कौन सा रैपर है।

ये भी पढ़ें-

काठमांडू में प्लेन क्रैश करने का भयावह Video आया सामने, 18 लोगों की हो चुकी है मौत

मेट्रो में बैठने के लिए नहीं मिली सीट तो फर्श पर लेट गया शख्स, तस्वीरें देख लोगों ने किया रिएक्ट

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement