Saturday, October 05, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. रेलवे स्टेशन से चलते हुए एयरपोर्ट पहुंचा रील्स का काफिला, Video देखकर लोगों ने लगा दी क्लास

रेलवे स्टेशन से चलते हुए एयरपोर्ट पहुंचा रील्स का काफिला, Video देखकर लोगों ने लगा दी क्लास

अभी सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में नजर आ रहा है कि एक लड़की एयरपोर्ट पर सभी के सामने रील बना रही है। वीडियो देखने के बाद लोगों ने अपने कमेंट्स से उसकी क्लास लगा दी।

Written By: Adarsh Pandey
Published on: June 12, 2024 19:34 IST
Screen Grab- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA एयरपोर्ट पर रील बनाती लड़की का वीडियो वायरल

आजकल लोगों पर रील का एक अलग ही बुखार चढ़ा हुआ है। हर इंसान को रील बनाकर सोशल मीडिया पर फेमस होना है और अच्छा-खासा पैसा कमाना है। रील बनाना गलत बात नहीं है मगर जब इंटरनेट यूजर्स लोगों को पब्लिक प्लेस पर डांस करते हुए रील बनाते देखते हैं, वो भड़क जाते हैं। इसके बाद लोग उनकी क्लास भी लगाते हैं। अभी सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में एक लड़की एयरपोर्ट पर रील बनाते हुए नजर आ रही है।

वायरल वीडियो में क्या दिखा?

आजतक आपने लोगों को रेलवे स्टेशन पर रील बनाते हुए देखा होगा। इसके अलावा ट्रेन और मेट्रो के अंदर भी लोगों को रील बनाते हुए देखा होगा। ज्यादा से ज्यादा सड़कों पर रील बनाते हुए देखा होगा। मगर क्या आपने कभी किसी को एयरपोर्ट पर रील बनाते हुए देखा है। वायरल वीडियो में नजर आ रहा है कि कुछ लोग वेटिंग एरिया में बैठे हुए हैं। वहीं उनके सामने एक लड़की बॉलीवुड गाने पर डांस करते हुए अपना वीडियो रिकॉर्ड करवा रही है। इसके बाद उसने अपने इंस्टाग्राम पर हैंडल पर पोस्ट किया जिसके बाद लोगों ने कमेंट्स में उसकी क्लास लगा दी।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को लड़की ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल _sahelirudra_ नाम के अकाउंट से शेयर किया है। वीडियो को खबर लिखे जाने तक 5 लाख से अधिक लोगो देख चुके हैं। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- डांस ये कर रही है और शर्म मुझे आ रही है। दूसरे यूजर ने लिखा- तूझे एयरपोर्ट में घुसने कौन दिया? तीसरे यूजर ने लिखा- एक छपरी की रेलवे स्टेशन से एयरपोर्ट तक का सफर है। वहीं एक यूजर ने लिखा- CISF वाले कहां है, इस कूड़े को बाहर फेंको।

ये भी पढ़ें-

आयला सेम टू सेम! सोशल मीडिया पर वायरल हुआ सिद्धू मूसेवाला का हमशक्ल, लोग कर रहे हैं मजेदार कमेंट्स

भाई का स्टंट देखकर तो टॉम क्रूज के भी होश उड़ जाएंगे, ट्रेन का वायरल Video देखना ना भूलें

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement