Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. ये कैसा शौक है! ब्लाउज और जींस पहनकर मेट्रो स्टेशन पर घूमते लड़के का Video हुआ वायरल

ये कैसा शौक है! ब्लाउज और जींस पहनकर मेट्रो स्टेशन पर घूमते लड़के का Video हुआ वायरल

एक लड़के ने मेट्रो स्टेशन पर ब्लाउज और जींस पहनकर चलते हुए अपना वीडियो बनवाया जो अब सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी वायरल हो रहा है।

Written By: Adarsh Pandey
Updated on: September 11, 2024 12:35 IST
वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कब क्या दिख जाए, आप इसका अंदाजा नहीं लगा सकते हैं। हर दिन ना जाने कितने ही वीडियो सोशल मीडिया साइट्स पर पोस्ट किए जाते हैं मगर वायरल वो ही होते हैं जो अतरंगी होते हैं या फिर वाकई काबिल ए तारीफ होते हैं। डांस, लड़ाई, जुगाड़ समेत तमाम तरह के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। इसके अलावा रील बनाने वालों के भी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं। अभी एक ऐसे ही शख्स का वीडियो वायरल हो रहा है जिसने रील बनाने के लिए ऐसे कपड़े पहने जो आपने शायद ही किसी लड़के को पहने हुए देखा होगा।

वायरल वीडियो में क्या दिखा?

अभी जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें नजर आ रहा है कि एक लड़का किसी मेट्रो स्टेशन पर खड़ा है और वो अपना वीडियो रिकॉर्ड करवा रहा है। मगर वीडियो के वायरल होने का कारण उसका पहनावा है। लड़के ने जींस और ब्लाउज पहना हुआ है और मेट्रो स्टेशन पर चलते हुए वीडियो बनवा रहा है। आपने किसी लड़के को शायद ही कभी देखा होगा कि उसने ब्लाउज पहना हुआ है। और यही कारण है कि इस लड़के का वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अलग-अलग अकाउंट से काफी शेयर किया जा रहा है। वीडियो को देखने के बाद लोगों ने अपना रिएक्शन भी दिया है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- बोल तो दिया वायरल होना है इसलिए। दूसरे यूजर ने लिखा- कलयुग जोरों पर है। तीसरे यूजर ने लिखा- हे कृष्ण हरी जल्दी कल्कि जल्दी अवतार लो और समाप्त कर दो सबको। चौथे यूजर ने लिखा- हद है यार, चल क्या रहा है। एक अन्य यूजर ने लिखा- जूता क्यों नहीं मारा इसको।

ये भी पढ़ें-

रील बनाते समय पैर फिसलने से गंगा नदी में गिरी लड़की, Video देख रोंगटे हो जाएंगे खड़े

खाने का पैसा दिए बिना भाग रहे थे युवक, वेटर ने रोका तो उसे कार से 1 किलोमीटर तक घसीटा, Video देख सहम जाएंगे

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement