Friday, September 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. Video: नदी में बहती गाय के लिए देवदूत बनकर पहुंची NDRF की टीम, देखें कैसे किया रेस्क्यू

Video: नदी में बहती गाय के लिए देवदूत बनकर पहुंची NDRF की टीम, देखें कैसे किया रेस्क्यू

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें NDRF की टीम नदी में बहती गाय को बचाते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में नजर आ रहा है कि कैसे कड़ी मेहनत करके टीम ने गाय को बाहर निकाला।

Written By: Adarsh Pandey
Published on: August 13, 2024 22:48 IST
Screen Grab- India TV Hindi
Image Source : ANI नदी में बहती गाय को NDRF की टीम ने बचाया

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वैसे तो डांस और लड़ाई के ही वीडियो अधिकतर वायरल होते हैं। मगर उन्हीं वीडियो के बीच में कभी-कभी कुछ ऐसे वीडियो सामने आ जाते हैं जो सीधे लोगों के दिल को छू जाते हैं। आप भी किसी ना किसी प्लेटफॉर्म पर एक्टिव होंगे ही और आपके फीड पर भी ऐसे वीडियो कभी ना कभी आते ही होंगे। कभी तपती गर्मी में जानवर को पानी पिलाते इंसान का वीडियो वायरल होता है तो कभी जानवरों का ख्याल रखते लोगों का वीडियो वायरल होता है। अभी एक नया वीडियो वायरल हो रहा है जो आपको जरूर पसंद आएगा।

वायरल वीडियो में क्या दिखा?

अभी जो वीडियो वायरल हो रहा है वो आपका दिल छू लेगा। वायरल हो रहे वीडियो में नजर आ रहा है कि एक नदी, जिसमें पानी का बहाव काफी तेज है, उसमें एक गाय बह रही है। मगर उस गाय को बचाने के लिए वहां NDRF की टीम पहुंची हुई है और टीम उस गाय को बचाने के लिए काफी मेहनत कर रही है। NDRF की टीम ने गाय को एक रस्सी से बांधा हुआ है और फिर उसे धीरे-धीरे बाहर खींच रही है। काफी मशक्कत के बाद NDRF की टीम उस गाय को बाहर निकाल लेती है और कुछ ही समय बाद गाय अपने पैरों पर खड़ी हो जाती है।

यहां देखें वायरल वीडियो

कहां का है यह वायरल वीडियो?

आपको बता दें कि इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर न्यूज एजेंसी ANI ने अपने हैंडल पर डाला है। इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में इससे जुड़ी जानकारी दी है। कैप्शन में लिखा है, 'केरल के वायनाड में NDRF टीम ने नदी से एक गाय को रेस्क्यू किया।'

ये भी पढ़ें-

स्वतंत्रता दिवस से पहले दुनिया के सबसे ऊंचे रेलवे पुल पर निकली तिरंगा रैली, Video जीत लेगा आपका दिल

Video: मेट्रो में लड़की के बगल में बैठकर लड़का करने लगा अजीब हरकत, देखने के बाद आप हो जाएंगे लोटपोट

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement