Wednesday, July 03, 2024
Advertisement

Video: समुद्र के किनारे मौज-मस्ती करना कपल को पड़ा भारी, अचानक आई लहर में बह गई लड़की

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आपकी रूह कांप जाएगी। वीडियो देखने के बाद समझ में आएगा कि समुद्र की लहरों को कभी भी मजाक में नहीं लेना चाहिए।

Written By: Adarsh Pandey
Updated on: June 20, 2024 11:01 IST
Screen Grab- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA समुद्र की लहरों में बह गई लड़की

हर इंसान अपने जीवन के कुछ पलों को हमेशा के लिए यादगार बनाना चाहता है। इसके लिए लोग अलग-अलग प्रयास भी करते हैं। मगर जीवन के कुछ पलों को यादगार बनाने के लिए कभी खतरे को बुलावा नहीं देना चाहिए। मगर कुछ लोग ऐसे हैं जो खतरे को हल्के में ले लेते हैं और वहां मौज-मस्ती करने के लिए पहुंच जाते हैं। ऐसा ही कुछ एक कपल के साथ हुआ। समुद्र के किनारे उनके साथ जो हुआ, उसे लड़का जिंदगी भर नहीं भूल पाएगा। अब ऐसा क्या हुआ, वो जानने के लिए खबर को पढ़ने के साथ ही साथ वायरल वीडियो को भी देखें।

समुद्र की लहरों में बह गई लड़की

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में नजर आ रहा है कि एक कपल समुद्र किनारे टहल रहा है। इस दौरान वहां बड़ी-बड़ी लहरें आती हुई नजर आ रही हैं। मगर इन लहरों को नजरअंदाज करते हुए दोनों आगे बढ़ जाते हैं जो उनकी जिंदगी की सबसे बड़ी गलती साबित होती है। पहली लहर आने के बाद लड़का लड़की को पकड़ लेता है मगर दूसरी लहर उनका बैलेंस बिगाड़ देती है। इसके बाद एक और लहर आती है जो उन्हें संभलने नहीं देती और दोनों अलग हो जाते हैं। इसके बाद लड़की पानी में बहती हुई नजर आती है। उसके बाद और भी कुछ लहरें आती हैं जिस कारण लड़की पानी में बह जाती है। लड़का उसे ढूंढने का प्रयास करता है मगर कुछ हाथ नहीं लगता है।

यहां देखें वायरल वीडियो

कहां का है यह वीडियो?

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @CollinRugg नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस अकाउंट यूजर ने साथ में कुछ जानकारी भी दी है। यूजर ने कैप्शन में बताया है, 'रूस के सोची में एक महिला समुद्र में बह गई, जबकि उसका प्रेमी उसे बचाने की कोशिश कर रहा था। यह घटना कथित तौर पर उस समय हुई जब यह कपल रूसी शहर लिपेत्स्क से आया हुआ था। कपल को पानी के किनारे जाते हुए देखा जा सकता है, तभी तेज़ लहरें आईं और 20 वर्षीय अज्ञात महिला को निगल गईं। आदमी ने उसे बचाने की कोशिश की, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। दक्षिणी क्षेत्रीय खोज और बचाव ब्रिगेड ने बताया कि इस समय खोज से कोई नतीजा नहीं निकला है और काम जारी है।' उसने आगे कहा कि, रिपोर्टों के अनुसार, बचाव दल ने अपनी खोज को "रिवेरा बीच से ममायका माइक्रोडिस्ट्रिक्ट तक" विस्तारित कर दिया है। वे तीन दिनों से खोज कर रहे हैं। हमने आपको अभी जो भी जानकारी दी, वो वीडियो शेयर करने वाले अकाउंट के माध्यम से दी गई है।

ये भी पढ़ें-

वाह क्या टेक्नोलॉजी है! सड़क साफ करने वाली मशीन का Video हुआ वायरल, लोगों ने भी दिए रिएक्शन

एक अकेले दरवाजे पर इतना जुल्म! शख्स ने दीवार की जगह दरवाजे पर लगवाया AC, वायरल हुआ Video

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement