Wednesday, September 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. Video: क्लास में बच्चों ने सजाई संगीत की महफिल, टीचर ने भी इस अंदाज में दिया साथ

Video: क्लास में बच्चों ने सजाई संगीत की महफिल, टीचर ने भी इस अंदाज में दिया साथ

एक वीडियो अभी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आपके चेहरे पर भी मुस्कान आ जाएगी। वीडियो को देखने के बाद लोगों ने अपना रिएक्शन भी दिया है।

Written By: Adarsh Pandey
Published on: July 29, 2024 7:21 IST
वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अलग-अलग तरह के कई वीडियो वायरल होते रहते हैं। कभी मेट्रो में लड़ाई का वीडियो वायरल होता है तो कभी ट्रेन में डांस करके रील बनवाते लोगों के वीडियो वायरल हो जाते हैं। कुल मिलाकर बात ये है कि दिन भर अलग-अलग तरह के कई वीडियो वायरल होते हैं। और वीडियो को देखने के बाद लोग उसके मुताबिक रिएक्ट भी करते हैं। अभी सोशल मीडिया एक अलग तरह का वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद लोग अपने दिल की बात कह रहे हैं। आइए फिर आपको बताते हैं कि वीडियो में क्या नजर आ रहा है।

वायरल वीडियो में क्या नजर आया?

आप सभी बचपन में जब स्कूल गए होंगे तो आपको वहां अलग-अलग तरह के टीचर मिले होंगे। कोई टीचर बहुत प्यार से पढ़ाता होगा तो किसी टीचर को देखने के बाद बच्चे तुरंत डिसिप्लिन में आ जाते होंगे। लेकिन क्या कोई ऐसा टीचर मिला जो आपके साथ मौज-मस्ती करता हो। सोशल मीडिया पर अभी एक ऐसे ही टीचर का वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में नजर आ रहा है बच्चे ढोलक और ढपली के साथ स्थानीय भाषा में गाना गा रहे हैं। उनके गाने पर टीचर ने भी जमकर साथ दिया और वो सभी के सामने डांस करते हुए नजर आते हैं। वहीं कुछ बच्चे वहां खड़े होकर उन्हें देखते हुए नजर आ रहे हैं। 

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर zindagi.gulzar.h नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'स्टूडेंस्ट्स का दिन बन गया।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 33 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- हमारे स्कूल के समय में ऐसे अध्यापक क्यों नहीं थे? दूसरे यूजर ने लिखा- हमारे स्कूल में भी ऐसे सर थे। तीसरे यूजर ने लिखा- हमारे टीचर बहुत कड़क होते थे। वहीं एक यूजर ने लिखा- हमें घर से मम्मी पीटकर भगाती थी और स्कूल में मास्टर पीटते थे।

ये भी पढ़ें-

Video: इस बहादुर महिला ने रस्सी की तरह सांप को पकड़ा, वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

नशे में टल्ली होकर स्कूल पहुंचे गुरु जी, क्लास के अंदर जमीन पर लगे लोटने, मैडम ने Video बनाया; नप गए मास्टर

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement