Friday, September 06, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. Video: पति से तलाक के बाद महिला ने रखी स्पेशल पार्टी, डांस करके किया सेलिब्रेट

Video: पति से तलाक के बाद महिला ने रखी स्पेशल पार्टी, डांस करके किया सेलिब्रेट

एक महिला ने तलाक के बाद एक पार्टी रखी जिसका नाम उसने 'Divorce Mubarak' रखा। इसमें डांस करती महिला का वीडियो अभी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Written By: Adarsh Pandey
Updated on: July 26, 2024 11:52 IST
Screen Grab- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA तलाक के बाद महिला ने रखी पार्टी और किया सेलिब्रेट

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म वायरल वीडियो का चलता फिरता अड्डा है। यहां आपको वो हर तरह के वीडियो देखने को मिल जाएंगे जो थोड़े से भी अलग होते हैं। सामान्य वीडियो तो सोशल मीडिया पर नजर आते ही हैं मगर जो वीडियो थोड़े अनोखे होते हैं, वो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं। अभी सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद हैरान भी होंगे और आपको हंसी भी आएगी। आइए फिर आपको कीमती समय बर्बाद किए बिना आपको बताते हैं कि वायरल हो रहे वीडियो में क्या नजर आ रहा है।

तलाक की पार्टी देखी है?

आप आजतक कई तरह की पार्टियों में गए होंगे। कोई जन्मदिन की पार्टी देता है तो कोई शादी की पार्टी देता है। कभी आपके घर शादी की सालगिरह की पार्टी का न्यौता आता होगा तो कभी किसी और चीज की। लेकिन क्या आप अब तक किसी Divorce की पार्टी में शामिल हुए हैं। अभी सोशल मीडिया पर इसका ही एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में एक महिला अलग-अलग गानों पर डांस करते हुए नजर आ रही है। वहीं पीछे दीवार पर जब नजर जाती है तो पता चलता है कि यह डाइवोर्स की पार्टी है क्योंकि पीछे दीवार पर 'Divorce Mubarak' लिखा हुआ नजर आता है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वायरल वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था, वहां हरीश रज़ा नाम के शख्स ने अपने अकाउंट @IM_HarisRaza से शेयर किया है। वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर करते हुए कैप्शन में 'Divorce Mubarak' लिखा हुआ है। अब तक शादी और अन्य पार्टी के वीडियो सोशल मीडिया पर कई बार वायरल हुए हैं मगर पहली बार तलाक की पार्टी का वीडियो वायरल होता हुआ नजर आ रहा है।

ये भी पढ़ें-

झाड़ू में कैलोरी! सोशल मीडिया पर वायरल हुई ऐसी तस्वीर जिसे देखते ही मजे लेने लगे लोग

उत्तरकाशी में फिर दिखा यमुना का रौद्र रूप, बहते पानी में खिलौनों की तरह नजर आईं गाड़ियां; देखें भयावह Video

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement