Friday, October 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. Video: मुंबई लोकल में शख्स ने सजा दी सुरों की महफिल, गाना सुनकर आप हो जाएंगे रिफ्रेश

Video: मुंबई लोकल में शख्स ने सजा दी सुरों की महफिल, गाना सुनकर आप हो जाएंगे रिफ्रेश

एक वीडियो अभी इंटरनेट यूजर्स का दिल जीत रहा है जिसमें एक शख्स मुंबई लोकल में गाना गाता हुआ नजर आ रहा है। वहीं एक दूसरा शख्स बीट बजाकर उसका साथ दे रहा है।

Written By: Adarsh Pandey
Published on: July 23, 2024 11:06 IST
Screen Grab- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA ट्रेन में शख्स ने गाना गाकर सजा दी महफिल

आप अगर सोशल मीडिया के किसी भी प्लेटफॉर्म पर एक्टिव हैं और वायरल वीडियोज देखते हैं, तो आपको पता ही होगा कि यहां मेट्रो और ट्रेन के काफी वीडियो वायरल होते हैं। अधिकतर वीडियो में या तो लड़ाई नजर आती है या फिर लोगों की अजीब देखने को मिलता है। ऐसे वीडियो देखने के बाद लोगों का भी दिमाग खराब हो जाता है। लेकिन कभी-कभी कुछ ऐसे वीडियो भी वायरल होते हैं जो इंसान का मिजाज एकदम तरोताजा कर देता है। अभी सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसे मुंबई लोकल का बताया जा रहा है।

इस शख्स ने तो महफिल ही बना दी

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे मुंबई लोकल का बताया जा रहा है। एक कोच में यात्रियों की भारी भीड़ है। उसी भीड़ में से एक शख्स अपनी सुरीली आवाज में बॉलीवुड गाना गाता हुआ नजर आ रहा है। ट्रेन में शख्स अभिनेता शाहरुख खान कि फिल्म परदेश का फेमस गाना 'ये दिल दीवाना' गाता हुआ नजर आ रहा है। वहीं एक दूसरा शख्स बीट बजाकर महफिल में चार चांद लगाता हुआ नजर आ रहा है। वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और लोगों को शख्स की आवाज काफी पसंद आ रही है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर the_minihaboo नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'कला कहीं भी अपनी जगह खोज लेता है।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 13 लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- ये दिल्ली मेट्रो नहीं मुंबई लोकल है। दूसरे यूजर ने लिखा- ऐसी चीजें सिर्फ मुंबई में ही होती है। तीसरे यूजर ने लिखा- कितना सुंदर है ये। चौथे यूजर ने लिखा- मैं अपने पैरों को टैप करने से क्यों नहीं रोक पा रहा हूं। एक अन्य यूजर ने लिखा- वाह क्या बात है।

ये भी पढ़ें-

कछुए-खरगोश की रेस याद है! अब Video में देख भी लीजिए आखिर कैसे जीता था कछुआ

Video: ऐसा होता है एक TC का डर! शख्स का प्रैंक देखने के बाद हंसने लगेंगे आप

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement