Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. Video: शख्स ने चोर बाजार से खरीदा iPhone 15 pro, फोन के ऑन होते ही पैरों तले खिसक गई जमीन

Video: शख्स ने चोर बाजार से खरीदा iPhone 15 pro, फोन के ऑन होते ही पैरों तले खिसक गई जमीन

एक शख्स का वीडियो अभी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें वो अपना iPhone दिखाता हुआ नजर आ रहा है। उसके फोन को देखने के बाद आप चाहकर भी अपनी हंसी को कंट्रोल नहीं कर पाएंगे।

Written By: Adarsh Pandey
Published on: July 12, 2024 13:04 IST
वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट

इस दुनिया में फोन की कई कंपनियां हैं मगर लोगों के बीच जितना क्रेज iPhone का है, शायद ही किसी दूसरी कंपनी का इतना क्रेज हो। iPhone का सबसे ज्यादा क्रेज युवा और नौकरीपेशा लोगों के बीच देखने को मिलता है। कुछ लोग तो ऐसे भी नजर आते हैं जो हर iPhone के नए-नए मॉडल को खरीदकर चलाना पसंद करते हैं। iPhone का शौक रखने वाले एक लड़के ने भी उसे खरीदा मगर पैसा बचाने के लिए उसने चोर बाजार से वो फोन खरीद लिया। इसके बाद उसके साथ जो हुआ उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में क्या दिखा?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में नजर आ रहा है कि शख्स अपने हाथ में iPhone दिखा रहा है। वीडियो में वह कहता है, 'दोस्तों आज मैं iPhone 15 प्रो खरीद लिया चोर बाजार से, वो भी सिर्फ 10 हजार रुपये में। बिल्कुल असली फोन है, मैं आपको इसके फीचर्स दिखाता है।' मगर उसका फोन ऑन नहीं होता है तो वो पहले उस चार्ज करता है। चार्ज करने के बाद वो अपने फोन को ऑन करता है तो सबसे पहले Apple का लोगो दिखाई देता है जिसे देखने के बाद वो खुश हो जाता है। मगर उसके बाद उसे सैमसंग, मोटो, लेनोवो, नोकिया के भी लोगो दिखने लगते हैं। इसे देखने के बाद तो उसके होश ही उड़ जाते हैं।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर naughtyworld नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 1 लाख 29 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- सारी कंपनियों के फोन एक ही फोन में डाल दिया। दूसरे यूजर ने लिखा- सारे फोन की आत्मा आ गई इसमें। तीसरे यूजर ने लिखा- भाई माइक्रोमैक्स रह गया। चौथे यूजर ने लिखा- शुक्र है कि इसमें Hyundai और महिंद्रा का लोगो नहीं आया। वहीं एक यूजर ने लिखा- सर्व गुण संपन्न इसी को बोलते हैं।

ये भी पढ़ें-

पेड़ की छांव तले आराम करते शख्स की शर्ट में घुस गया सांप, Video देखकर उड़ जाएंगे आपके होश

नगर निगम का पोर्टल देखिए, शिकायत के लिए दिए ऐसे ऑप्शन की हो जाएंगे लोट-पोट; Viral हो रहा वीडियो

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement