Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. Video: बैडमिंटन कोर्ट में लड़की से हुई एक गलती और लोग लेने लगे मजे, बोले- 'अच्छा हुआ बहन शूटिंग नहीं करती'

Video: बैडमिंटन कोर्ट में लड़की से हुई एक गलती और लोग लेने लगे मजे, बोले- 'अच्छा हुआ बहन शूटिंग नहीं करती'

एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कुछ लड़कियां बैडमिंटन खेलती हुई नजर आ रही है। गेम के दौरान एक लड़की से गलती हो जाती है जिसको लेकर लोग मजे ले रहे हैं।

Written By: Adarsh Pandey
Published on: August 16, 2024 21:10 IST
वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म बिल्कुल क्रिकेट गेम की तरह है। आप जैसे क्रिकेट में यह अंदाजा नहीं लगा सकते हैं कि किस बॉल पर क्या होगा, ठीक उसी तरह आप सोशल मीडिया को लेकर यह नहीं कह सकते कि कब कौन सा वीडियो वायरल होगा। हर दिन कई वीडियो वायरल होते हैं और हर वीडियो में कुछ नया और अनोखा देखने को मिलता है। अभी एक नया वीडियो वायरल हो रहा है जिसको लेकर लोग खूब मजे ले रहे हैं। आइए फिर आपको बताते हैं कि लड़की से ऐसा क्या हो गया कि वीडियो वायरल हो रहा है और लोग मजे ले रहे हैं।

वायरल वीडियो में क्या दिखा?

अभी जो वीडियो वायरल हो रहा है वो किसी बैडमिंटन कोर्ट का है जहां कई लोग बैडमिंटन खेल रहे हैं। उन्हीं में एक कोर्ट में चार लड़कियां आपस में बैडमिंटन खेल रहे हैं। गेम की बस शुरूआत ही हो रही होती है। लड़की सामने वाली टीम को सर्विस दे रही होती है और तभी उसके हाथ से रैकेट छूट कर सामने वाली टीम के पाले में चला जाता है। उड़ता हुआ रैकेट आते देख सामने वाली लड़की डरकर हट जाती है और वह बच जाती है। लड़की की इसी छोटी सी गलती के कारण वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर ghantaa नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए टेक्स्ट में लिखा है, 'खतरा हर जगह है।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 13 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- कोई वुमन नहीं बोलेगा। दूसरे यूजर ने लिखा- अच्छा हुआ बहन शूटिंग नहीं करती। तीसरे यूजर ने लिखा- सामने वाले को कभी अपनी अगली चाल पता नहीं चलने दो। चौथे यूजर ने लिखा- इन्हें तो ओलंपिक में होना चाहिए। एक अन्य यूजर ने लिखा- ये 4-5 गोल्ड पक्का लाएगी।

ये भी पढ़ें-

कोलकाता मेट्रो: डांस करके लोगों की हंसी का कारण बना लड़का, Video हो रहा है वायरल

अब तो कुत्ते को भी लग गई आर्केस्ट्रा देखने की आदत, Video देखकर आप रोक नहीं पाएंगे अपनी हंसी

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement