Saturday, September 14, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. वडोदरा: इलाके में भर गया इतना पानी कि घर के छत पर पहुंच गया मगरमच्छ, Video देख उड़ जाएंगे होश

वडोदरा: इलाके में भर गया इतना पानी कि घर के छत पर पहुंच गया मगरमच्छ, Video देख उड़ जाएंगे होश

गुजरात के अलग-अलग इलाकों में हो रही लगातार बारिश ने लोगों की मुश्किलें अभी भी बढ़ाई हुई है। इसी बीच एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक घर की छत पर मगरमच्छ को देखा जा सकता है।

Edited By: Adarsh Pandey
Updated on: August 29, 2024 13:46 IST
Screen Grab- India TV Hindi
Image Source : PTI इलाके में पानी भरने के बाद घर के छत पर पहुंच गया मगरमच्छ

पिछले 5 दिनों से हो रही लगातार बारिश ने गुजरात की हालत खराब कर दी है। कई जगहों पर पानी काफी भर गया है और वहां बाढ़ जैसे हालात बन गए हैं। गुजरात में बारिश के बाद हुई घटनाओं में अब तक 26 लोगों की मौत भी हो गई। अधिकारियों की मानें तो गुजरात के कुछ हिस्सों में गुरुवार यानी 29 अगस्त को लगातार पांचवें दिन भी भारी बारिश जारी है। वहीं बाढ़ प्रभावित इलाकों से अब तक 17,800 लोगों को निकालकर सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाया गया है। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक हैरान कर देने वाला वीडियो भी वायरल हो रहा है। आइए आपको बताते हैं कि वीडियो में हैरान कर देने जैसा क्या नजर आया।

घर की छत पर दिखा मगरमच्छ

सोशल मीडिया पर अभी वडोदरा का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में चारों तरफ पानी ही पानी ही नजर आ रहा है। वीडियो को देखकर यह स्पष्ट हो रहा है कि कई घर पानी में आधे से ज्यादा डूबे हुए हैं। इस बाढ जैसे हालात के बीच नजर आ रहा है कि एक घर के छत पर मगरमच्छ लेटा हुआ है। कैमरामैन ने मगरमच्छ पर अच्छे से जूम करते हुए वीडियो में उसे दिखाया। लोगों के होश उड़ा देने वाला यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी लोग शेयर कर रहे हैं।

यहां देखें वायरल वीडियो

वडोदरा में रिहायशी इलाकों में घुस रहे मगरमच्छ

सैलाब ने सबसे ज्यादा तबाही वडोदरा में मचाई है। वडोदरा में हर तरफ सिर्फ और सिर्फ सैलाब ही सैलाब नजर आ रहा है। लोग अपने-अपने घरों में कैद हैं। सड़कों पर कई फीट तक भरे पानी के बीच लोग ट्रैक्टर से जरूरी सामान लेने घरों से निकल रहे हैं। निचले इलाकों में बने घरों और दुकानों में बाढ़ का पानी घुस गया है। विश्वामित्री नदी का पानी वडोदरा में बह रहा है। नदी में रहने वाले मगरमच्छ रिहायशी इलाकों में घुस गए हैं जिससे लोगों की जान खतरे में है। वडोदरा की सड़कों पर अपनी फोर व्हीलर और टू व्हीलर पार्क करने वाले लोगों को बड़ा नुकसान हुआ है। शहर के अलग-अलग इलाकों में करीब 10 हजार कारें पानी में डूबी हैं।

ये भी पढ़ें-

गैंडे को देखते ही जंगल के राजा की निकली हवा! रास्ते से दूर होते शेरों का Video वायरल

छोटे बच्चे ने अपनी एक्टिंग से सोशल मीडिया पर मचाया बवाल, Video देखकर लोग कर रहे हैं तारीफ

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement