Monday, July 01, 2024
Advertisement

तेज रफ्तार कार की चपेट में आईं दो लड़कियां और 1 महिला, तीनों की मौत, CCTV में रिकॉर्ड हुआ रूह कंपा देने वाला मंजर

टिहरी में एक तेज रफ्तार कार की चपेट में आने से एक महिला और दो नाबालिग लड़कियों की मौत हो गई। हादसा सीसीटीवी में कैद हो गया।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: June 25, 2024 12:27 IST
हादसे का सीसीटीवी फुटेज- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA हादसे का सीसीटीवी फुटेज

उत्तराखंड में टिहरी के बौराड़ी क्षेत्र में सोमवार शाम टहल रही एक महिला और उसकी दो भतीजियों को एक तेज रफ्तार कार ने जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगने की वजह से तीनों लोगों की मौत हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि महिला और उसकी दोनों भतीजियां हवा में उछलते हुए कई फीट दूर तक जा गिरीं। इस भयानक हादसे का वीडियो सड़क किनारे लगे एक घर के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इवनिंग वॉक पर निकली थीं चाची और उनकी 2 भतीजियां

हादसे को लेकर पुलिस ने बताया कि कार की चपेट में आने से तीन लोगों की मौत और दो अन्य लोगों को गंभीर चोटें आई है। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वहीं, पुलिस ने आरोपी कार चालक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आगे बताया कि रीना नेगी (36) अपनी दो भतीजियों अग्रिमा नेगी (10) और अन्विता (सात) के साथ पालिका कार्यालय रोड पर शाम सात बजे के करीब टहल रही थी। तभी जाखणीधार के खंड विकास अधिकारी डी पी चमोली की तेज रफतार कार ने तीनों को कुचल दिया। 

कार चालक हुआ गिरफ्तार

हादसे में रीना की मौके पर ही मौत हो गई जबकि अग्रिमा और अन्विता को जिला अस्पताल ले जाए जाने पर चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। आरोपी चालक चमोली को गिरफ्तार कर लिया गया है, जिसे अदालत में पेश किया जा रहा है। इस घटना से पूरे क्षेत्र में मातम छा गया है। जिला अस्पताल के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डॉ अमित राय ने बताया कि घटना में दो अन्य लोग घायल हुए हैं जिनका इलाज किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें:

सहेली के कंधे पर चढ़कर रील बना रही थी लड़की, फिर Video में आगे जो हुआ वह देख यूजर्स लेने लगे मजे

AC वाला हेलमेट; गुजरात में सिर पर लगाकर ड्यूटी करते दिखे ट्रैफिक पुलिसकर्मी, VIDEO

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement