Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. "गुंडागर्दी यहां नहीं चलेगी...", धार्मिक स्थल पर युवक बना रहे थे रील, पुलिस ने फटकारा फिर काटा चालान, देखें Video

"गुंडागर्दी यहां नहीं चलेगी...", धार्मिक स्थल पर युवक बना रहे थे रील, पुलिस ने फटकारा फिर काटा चालान, देखें Video

सोशल मीडिया पर उत्तराखंड का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ युवक कार की सनरूफ पर बैठकर रील बना रहे थे। उत्तराखंड पुलिस ने युवकों पर कार्रवाई करते हुए उनका चालान काट दिया।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: July 16, 2024 16:52 IST
स्टंट करते हुए रील बना रहे थे युवक- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA स्टंट करते हुए रील बना रहे थे युवक

धार्मिक नजरिए से उत्तराखंड में ऐसी तमाम जगहें हैं, जहां रोज हजारों श्रद्धालु भगवान के दर्शन के लिए पहुंचते हैं। हाल में यह राज्य पर्यटकों की सबसे पसंदीदा जगह बना हुआ है। लोग घूमने के साथ-साथ कुछ पुण्य भी कर लेते हैं। लेकिन हर कोई उत्तराखंड में पूजा-पाठ करने के लिए ही नहीं जाता। कुछ लोग धर्म का ढोंग करने के लिए भी जाते हैं और पूरे समय वह रील और सोशल मीडिया पर अपना भौकाल टाइट करने में लगे रहते हैं। आपको कभी कोई सड़क पर तांडव मचाते मिल जाएगा तो कोई शराब पीकर नाटक करते दिख जाएगा। कई लोग रील बनाने के लिए गाड़ियों पर स्टंट दिखाते हुए भी मिलते हैं। ऐसा ही करते हुए कुछ पर्यटकों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

उत्तराखंड पुलिस ने युवकों पर लिया एक्शन

वीडियो में पर्यटक एक गाड़ी जो कि बिना नंबर प्लेट की है, उसके सनरूफ से निकलकर ऊपर खड़े दिखाई दे रहे हैं। तभी इन पर्यटकों का सामना वहां की पुलिस से हो जाता है। पुलिस ने पहले तो युवको को खूब फटकार लगाई फिर उन्होंने स्टंट कर रहे युवकों का चालान काट दिया। मामला उत्तराखंड के पौड़ी गढ़वाल का है। रील बना रहे युवकों ने पहले पुलिस पर हावी होने की कोशिश की लेकिन जब एक महिला अधिकारी ने उन युवकों को फटकार लगानी शुरू की तो सबकी हालत पतली हो गई। 

उत्तराखंड पुलिस ने वीडियो किया शेयर

महिला अधिकारी ने युवकों से कहा कि यहां गुंडागर्दी नहीं चलेगी। धार्मिक जगह है, ऐसा काम ना करो कि किसी की आस्था को ठेस पहुंचे। फिर महिला अधिकारी ने युवकों से पूछा कि गाड़ी पर नंबर प्लेट क्यों नहीं है और ये लोग गाड़ी के बाहर क्यों निकले हुए हैं। गाड़ी में जगह नहीं है क्या? युवकों ने पुलिस को बताया कि वे लोग ऐसे वीडियो शूट कर रहे थे। इसके बाद पुलिस ने युवकों को फटकार लगाते हुए वहां से जाने को कहा। साथ ही साथ पुलिस ने युवकों का 1000 का चालान कर दिया। वायरल वीडियो को उत्तराखंड पुलिस ने अपने ऑफिशियल X हैंडल से शेयर किया है।

ये भी पढ़ें:

थाईलैंड ट्रिप के बारे में पत्नी को पता न चले इसलिए पति ने किया ऐसा कांड कि अरेस्ट कर ले गई पुलिस

हैदराबाद में हुई इतनी बारिश कि यात्रियों से भरी कार लगी बहने, सामने आया यह भयावह Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement