Sunday, July 07, 2024
Advertisement

पुलिस की वर्दी का गलत फायदा उठाता दिखा ट्रैफिक Sub-inspector, वाहन चालकों से वसूली करने का Video हुआ वायरल

अभी सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा जो पुलिस को शर्मसार कर देगी। सड़क पर खड़ा ट्रैफिक सब-इंस्पेक्टर वाहन चालकों से वसूली करता हुआ दिखा जिसका वीडियो वायरल हो गया।

Edited By: Adarsh Pandey
Published on: May 29, 2024 12:08 IST
Screen Grab- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV वाहन चालको से पुलिस वाले ने की वसूली

उत्तर प्रदेश के उन्नाव के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं जिन्हें देखने के बाद पूरा पुलिस विभाग शर्मसार होगा। सोशल मीडिया पर दो वीडियो वायरल हो रहे हैं। इन वीडियो में नजर आ रहा है कि कैसे एक ट्रैफिक सब-इंस्पेक्टर वाहन चालकों से वसूली कर रहा है। वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। आइए आपको बताते हैं कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में क्या नजर आ रहा है और पुलिस ने इस पर क्या कार्रवाई की है।

वसूली करते पुलिस का वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर अभी दो वीडियो वायरल हो रहे हैं। पहले वीडियो में नजर आ रहा है कि एक पुलिसवाले के हाथ में 100-100 के कुछ नोट हैं और वह एक शख्स को कह रहा है कि, जाओ तुम, कह तो दिया ना, तुम जाओ यहां से। इसके बाद दूसरे वीडियो की बात करते हैं। दूसरे वीडियो में नजर आ रहा है कि कुछ पुलिसवाले एक साथ खड़े हैं और कुछ बात कर रहे हैं। तभी एक शख्स वहां आता है और उसे देखकर एक पुलिसवाला उसके पास पहुंच जाता है। वह बंदा पुलिस वाले को छुपाकर पैसा देता है और वहां से चला जाता है। इधर पुलिसवाला भी पैसा ले लेता है और अपने काम में लग जाता है।

यहां देखें वायरल वीडियो

हमें मिली जानकारी के मुताबिक वीडियो में TSI नसरुदीन नजर आ रहा है जो वाहन चालकों से पैसों की वसूली कर रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में ट्रैफिक सब-इंस्पेक्टर सड़क पर पैसे लेते हुए नजर आ रहा है।

पुलिस ने क्या कार्रवाई की?

वाहन चालकों से रिश्वत लेते ट्रैफिक सब-इंस्पेक्टर का वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो को वायरल होने के बाद पुलिस भी एक्शन में आ गई है। उन्नाव पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ शंकर मीणा ने मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं। उन्होंने यातायात क्षेत्राधिकारी सोनम सिंह को मामले की जांच करने के लिए कहा है।

आपको बता दे उत्तर प्रदेश के उन्नाव में सीएम योगी आदित्यनाथ के ड्रीम प्रोज़ेक्ट एलीवेटेड रोड कानपुर लखनऊ हाइवे पर ओवर ब्रीज़ निर्माण व गंगा एक्सप्रेसवे निर्माण कार्य तेजी से चल रहा है। कार्य में गति आए इसलिए लखनऊ की तरफ जाने वाले भारी वाहनो का रूट उन्नाव के दही थाना अंतर्गत आने वाले दही मोड़ से डायवर्ट किया गया है। इसी कारण उन्नाव ट्रेफिक़ पुलिस के कई को फील्ड पर तैनात किया गया है ताकि नियमों का पालन अच्छे से हो और कार्य में ट्रैफिक बाधा न बन पाए। मगर इसी बीच यह वीडियो वायरल हो गया जिसमें ट्रैफिक सब-इंस्पेक्टर वाहन चालकों से पैसे ले रहा है।

(उन्नाव से नवीन सिंह की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें-

अन्ना तो लेडीज को काफी अच्छे समझते हैं, Video देखकर ही आपको पता चलेगा इसका कारण

ये राजस्थान है प्रधान! यहां छोटे-मोटे कूलर काम नही करते, तभी तो शख्स ने यह तगड़ा जुगाड़ लगाया, देखें Video

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement