Friday, September 06, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. Video: चचा ने लचकाई ऐसी कमर कि महिलाएं भी हुईं शर्म से पानी-पानी, ठुमके पर ठुमके की दीवानी हुई पब्लिक

Video: चचा ने लचकाई ऐसी कमर कि महिलाएं भी हुईं शर्म से पानी-पानी, ठुमके पर ठुमके की दीवानी हुई पब्लिक

सोशल मीडिया पर एक चचा का डांस वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वे ‘कोठे ऊपर कोठरी’ गाने पर बेहतरीन स्टेप्स के साथ डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। अंकल का यह डांस वीडियो इंटरनेट छाया हुआ है और लोग जमकर इसकी तारीफ कर रहे हैं।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: July 26, 2024 22:54 IST
डांस करते हुए अंकल- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA डांस करते हुए अंकल

सोशल मीडिया पर मशहूर होने के लिए लोग आजकल कुछ भी करने को तैयार हैं। ढिंचैक पूजा से लेकर पुनीत सुपरस्टार और बाकी तमाम कंटेंट क्रिएटर कुछ ऐसा ही कर के नाम कमा चुके हैं। लेकिन फिलहाल सोशल मीडिया पर एक शख्स अपनी जिंदादिली और दिल से किए गए डांस से इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। दरअसल, इंटरनेट पर एक अंकल का डांस वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें वह  जमकर ठुमके लगाते हुए देखे जा सकते हैं। अंकल के डांस करने का यह देसी अंदाज ना सिर्फ सोशल मीडिया यूजर्स को पसंद आ रहा है बल्कि कमेंट सेक्शन में लोग उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं। 

अंकल का डांस देख बावली हुई पब्लिक

ठुमके के साथ-साथ अंकल जबरदस्त अदाएं दिखाते हुए डांस करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में अंकल ‘कोठे ऊपर कोठरी’ गाने पर गजब के डांस मूव्स दिखा रहे हैं। अंकल अपनी कमर को बिल्कुल महिलाओं की तरह खूबसूरती से हिला रहे हैं। अंकल के इस परर्फार्मेंस को देखकर सामने बैठे लोग खुद को ताली बजाने से नहीं रोक पा रहे हैं। वहीं उनके डांस पर लोग जमकर हूटिंग कर रहे हैं। 

वीडियो देख लोगों ने बांधा तारीफों के पुल

वीडियो को इंस्टाग्राम पर @basantfaizabadi नाम के यूजर ने शेयर किया है। वीडियो को खबर लिखे जाने तक 20 लाख से अधिक व्यूज और 70 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। पोस्ट का कमेंट सेक्शन भी यूजर्स की तारीफों से भरा हुआ है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा- इस टाइम पे जो खुश है वही राजा है। दूसरे ने लिखा- लाइफ का हर लम्हा खुशी से जीयो दोस्तों, जिंदगी का कोई अता-पता नहीं। तीसरे ने लिखा- अंकल बहुत अच्छा डांस किया आपने। ऐसे ही कई अन्य यूजर्स ने कमेंट किया और अंकल के इस डांस की खूब तारीफ की।

ये भी पढ़ें:

100% इनकम टैक्स कैसे बचाएं, शख्स ने दिया फाड़ू Idea, Video देख हिल गया लोगों का दिमाग

Video: डिलीवरी बॉय खा रहा था कस्टमर का खाना, पकड़ा गया तो बोला- जाओ जो करना है कर लो

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement