Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. बच्चे को लेकर एस्केलेटर चढ़ रही थीं महिलाएं, फिर जो हुआ Video देख आप भी कहेंगे, ऐसा करना ही क्यों था

बच्चे को लेकर एस्केलेटर चढ़ रही थीं महिलाएं, फिर जो हुआ Video देख आप भी कहेंगे, ऐसा करना ही क्यों था

सोशल मीडिया पर ऐसी कई घटनाओं के वीडियो वायरल होते हैं। जो हमें सीख देते हुए नजर आते हैं। हाल में एक ऐसी ही घटना का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दो महिलाएं एक बच्चे के साथ एस्केलेटर चढ़ते हुए रील बनवा रही थी। तभी उनके साथ कुछ ऐसा हुआ कि मामला इंटरनेट पर वायरल हो गया।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: August 03, 2024 11:53 IST
सीढ़ियों से नीचे गिरी महिलाएं- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA सीढ़ियों से नीचे गिरी महिलाएं

सोशल मीडिया पर स्क्रॉल करते हुए कभी-कभार कई ऐसे वीडियो मिल जाते हैं। जिन्हें देख हमारी उंगलियां उस वीडियो पर अपने आप ठहर जाती हैं। ऐसा ही एक वीडियो हाल में वायरल हो रहा है। जिसे वायरल करने के लिए फेक स्टंट करते हुए बनाने की कोशिश की गई थी लेकिन हुआ कुछ ऐसा कि मामला थोड़ा खतरनाक हो गया। वीडियो देख मामला किसी रेलवे स्टेशन का मालूम पड़ता है। जहां ब्रिज पर जाने के लिए दो महिलाएं एक बच्चे को लेकर एस्केलेटर (स्वचालित सीढ़ियां) चढ़ते हुए रील बनवा ही हैं। तभी उनका संतुलन बिगड़ जाता है और वे सीढ़ियों पर ही गिर जाती हैं। 

लोगों ने बताया पागलपन

वीडियो को X यूजर @divyakumaari ने पोस्ट किया और लिखा - अरे ये एस्केलेटर बहुत खतरनाक होता है। लापरवाही मत किया करो। बच्चे की जान जा सकती थी अभी। इस पोस्ट को खबर लिखे जाने तक 1 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं। साथ ही, तमाम लोगों ने कमेंट भी किए हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा -  एस्केलेटर चढ़ते समय लोगों को हमेशा ध्यान रखना चाहिए। दूसरे ने लिखा - अब तक मजाक-मजाक में इनका खेल होने ही वाला था। तीसरे ने लिखा- रील बनाने के चक्कर में लोग कितना लापरवाह हो गए हैं कि अपने साथ-साथ बच्चे की भी जान खतरे में डाल रहे हैं।

रेलवे स्टेशन पर हुई घटना

17 सेकंड के इस वीडियो क्लिप में आप देख सकते हैं कि दो महिलाएं एक बच्चे को पकड़कर स्टेशन पर लगे एस्केलेटर पर चढ़ रही हैं। अचानक से वह सीढ़ियों पर बैठ जाती हैं, तभी उनका संतुलन बिगड़ जाता है और फिर वह गिर पड़ती है। हालांकि वह खुद को संभालने की कोशिश करती है लेकिन संभल नहीं पाती। महिलाओं को गिरते देख वीडियो बना रहा शख्स मदद के लिए आने की बजाय कहता सुनाई देता है अरे गिर गईं। घटना के बाद बच्चा रोने लगता है। हालांकि एक बुजुर्ग दौड़कर मदद के लिए पहुंचता है और गिरी महिलाओं को उठाने लगता है। इसी प्वाइंट पर वीडियो खत्म हो जाता है।

ये भी पढ़ें:

चीन की दीवार पर लगा लंबा जाम, कीड़े-मकोड़े की तरह रेंगते हुए दिखे इंसान, Video देख दंग रह जाएंगे आप

Paris Olympics 2024: मोहब्बत की दुकान! टूट गई दो दुश्मन देशों के बीच नफरत की दीवार, जब प्लेयर्स ने एक साथ मुस्कुराते हुए ली सेल्फी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement