Friday, September 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. चोरी करने घर में घुसे थे चोर, लड़के ने कमरे में बंद कर के खूब मारा, देखें ये Video

चोरी करने घर में घुसे थे चोर, लड़के ने कमरे में बंद कर के खूब मारा, देखें ये Video

दो चोरों को एक घर में घुसकर चोरी करना भारी पड़ गया। चोरों को घर में रहने वाले एक लड़के ने पकड़ लिया फिर उसने अकेले ही उन चोरों की बुरी तरह से पिटाई कर दी।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: August 12, 2024 11:17 IST
चोरों की पिटाई करता लड़का- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA चोरों की पिटाई करता लड़का

चोरी की घटनाओं को लेकर लोग अक्सर घबरा जाते हैं। कई बार ये चोर बहुत खतरनाक वारदात को भी अंजाम दे देते हैं। चोरी कर के भागने के वक्त इनके रास्ते में जो भी आता है, उन्हें वे मारकर भाग जाते हैं। ऐसे में लोग चोरों को पकड़ने के लिए पुलिस का सहारा लेते हैं और उनसे शिकायत करते हैं। ऐसे मामला काफी लंबे समय तक भी सुलझ नहीं पाता। लेकिन सोशल मीडिया पर चोरी से जुड़ा एक वीडियो जब वायरल हुआ तो लोगों के होश ही उड़ गए।

घर में चोरी करना चोरों को पड़ गया भारी

दरअसल, दो चोरों की किस्मत इतनी खराब थी कि उन्होंने गलत घर में चोरी की वारदात को अंजाम देने का सोच लिया। जिस घर में वे चोरी करने घुसे थे, उसमें रहने वाले लड़के ने उन चोरों को पकड़ लिया और फिर उसने अकेले ही चोरों की खूब पिटाई की। चोरों को जब यह लगा कि इस घर में चोरी करके उन्होंने बहुत बड़ी गलती कर दी तो वह वहां से भागने की फिराक में लग गए। लेकिन लड़के ने उन चोरों को भागने भी नहीं दिया और उन्हें कमरे में बंद कर के मारा। जैसे-तैसे चोर दरवाजा खोलकर भागे तो लड़का उनके पीछे भाग के गया और उन चोरों में से एक को वापस घसीट कर अपने कमरे में ले आया। उसके बाद उसने उस चोर की फिर से बेरहमी से पिटाई की। लड़के ने उस चोर को मार-मार कर उसे अधमरा कर दिया।

वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

चोरों से लड़ते हुए इस लड़के को देख ऐसा मालूम पड़ता है कि वह लड़का डिफेंस में जॉब करता हो क्योंकि इस तरह की ट्रेनिंग डिफेंस में ही दी जाती है। चोरी की इस घटना का वीडियो घर में लगे CCTV में कैद हो गई। जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो को सोशल साइट एक्स पर @IdiotsInCamera नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसे खबर लिखे जाने तक 14 लाख लोगों ने देखा और 66 हजार लोगों ने लाइक किया है।

ये भी पढ़ें:

IIT पास आउट शख्स ने Tinder पर शेयर किया अपना अकेडमिक अचिवमेंट्स, लोग बोले - क्या फायदा, लड़की अभी भी खोज रहा तू...

लहंगा, चोली और हेलमेट पहने शख्स ने रेलवे स्टेशन पर किया डांस, वायरल Video पर देख भड़के लोग

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement