Wednesday, September 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. दौड़ती मालगाड़ी पर देखते ही देखते चढ़ गए दो लोग, Video देखकर उड़ जाएंगे आप सभी के होश

दौड़ती मालगाड़ी पर देखते ही देखते चढ़ गए दो लोग, Video देखकर उड़ जाएंगे आप सभी के होश

दो लोग एक चलती मालगाड़ी पर ऐसे चढ़ गए जैसे वो ट्रेन में नहीं बल्कि घर की सीढ़ी चढ़ रहे हैं। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Written By: Adarsh Pandey
Updated on: September 04, 2024 11:40 IST
वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट

आज के समय में अधिकतर लोग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल करते हैं। वैसे तो सोशल मीडिया पर अधिकतर वीडियो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद इंसान को हंसी आती है या फिर गुस्सा आता है। लेकिन कभी-कभी कुछ ऐसे वीडियो भी सामने आ जाते हैं जिन्हें देखने के बाद इंसान को अपनी आंखों पर यकीन ही नहीं होता है। वो सोचने लगता है कि जो मैंने देखा, क्या वो असली था। अभी सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसे देखने के बाद आप यही बात सोचेंगे। वीडियो देखने के बाद लोगों ने अपना रिएक्शन भी दिया है।

चलती ट्रेन पर लटक कर चढ़ गए दो लोग

अभी सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा उसमें नजर आ रहा है कि पटरी पर एक मालगाड़ी जा रही है। ट्रेन की रफ्तार अच्छी-खासी है। वहीं ट्रेन के साथ ही साथ एक आदमी भी दौड़ता हुआ नजर आता है। कुछ दूर तक ट्रेन के साथ दौड़ते हुए वह एक हैंडल को पकड़ता है और अगले पल में वह ट्रेन पर लटकते हुए उसपर चढ़ जाता है। वीडियो में इसके बाद एक दूसरा शख्स नजर आता है जो पहले तो खड़े होकर ट्रेन को अच्छे से देखता है। इसके बाद वह भी पहले शख्स की तरह ट्रेन के साथ दौड़ता है और उसी तरीके से वह भी ट्रेन पर चढ़ जाता है। वीडियो को देखने के बाद आप हैरान हो जाएंगे।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @PalsSkit नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 19 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- खतरनाक साबित हो गया ये तो। दूसरे यूजर ने लिखा- स्पाइडर मैन को अपना काम छोड़ देना चाहिए। तीसरे यूजर ने लिखा- जान जोखिम में डाल रहा है। चौथे यूजर ने लिखा- ये बहुत ही खतरनाक है। एक अन्य यूजर ने लिखा- भाई बहुत खतरनाक स्टंट किया ये तो।

ये भी पढ़ें-

लड़के का फैशन सेंस देखकर हिल जाएगा आपका दिमाग, Video सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल

Video: लहसुन छीलने का यह तरीका नहीं पता होगा आपको, महिला के इस निन्जा टेक्निक को 7 करोड़ से भी ज्यादा लोगों ने देखा

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement