Friday, September 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. शाबाश बेटा! एक ही साइकिल पर दो बच्चों ने किया ताबड़तोड़ स्टंट, Video देख लोगों ने ओलंपिक में भेजने की दी सलाह

शाबाश बेटा! एक ही साइकिल पर दो बच्चों ने किया ताबड़तोड़ स्टंट, Video देख लोगों ने ओलंपिक में भेजने की दी सलाह

एक साइकिल पर स्टंट परफॉर्म करते दो बच्चों का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में बच्चों का बॉडी बैलेंस देख आप भी दंग रह जाएंगे।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: August 03, 2024 16:46 IST
स्टंट करते बच्चे- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA स्टंट करते बच्चे

भारत में टैलेंट की कोई कमी नहीं है। गावों में चले जाओ तो आपको बड़ा से बड़ा तैराक, तेज दौड़ने वाला और बिल्कुल फिट पहलवान मिल जाएंगे। जिन्हें आज तक कोई अवसर नहीं मिला और उनका टैलेंट बर्बाद हो गया। हाल में ऐसे ही दो टैलेंटेड लड़कों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में दोनों लड़के एक ही साइकिल पर खतरनाक स्टंट करते हुए देखे जा रहे हैं। बच्चों का स्टंट देख हर कोई हैरान रह गया। वीडियो पर लोग खूब अपना प्यार लुटा रहे हैं।

साइकिल पर स्टंट दिखाते बच्चों का वीडियो हुआ वायरल 

वीडियो में देखा जा सकता है कि दो बच्चे एक साइकिल पर बैठे हुए हैं। एक बच्चा साइकिल की सीट पर तो दूसरा साइकिल की कैरियर पर बैठा है। अचानक से पहला वाला बच्चा साइकिल के हैंडल को पकड़ कर  उल्टा खड़ा हो जाता है। वहीं दूसरा बच्चा साइकिल के पीछे लगे कैरियर को पकड़ कर उल्टा खड़ा हो जाता है। पहला वाला बच्चा न सिर्फ उल्टा खड़ा होता है बल्कि वह अपने शरीर को आर्क की तरह मोड़ लेता है।  इतना ही नहीं इस स्टंट को दोनों बच्चे एक साथ परफॉर्म करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में एक लड़के के गाने की आवाज भी साफ सुनाई पड़ रही है।

जिमनास्टिक्स के लिए ट्रेन करो इन बच्चों को

वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @Gulzar_sahab नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वायरल हो रहे इस वीडिय को अब तक 1 लाख 30 हजार लोगों ने देखा और तमाम लोगों ने इ पर कमेंट किया है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- कलाकार बच्चे...वीडियो देखने वालों पीछे वाले और गाने वाले बच्चे को मत भूल जाना। दूसरे यूजर ने लिखा- Olympic India, SAI, कोई तो देखो इन बच्चों को! हम खान TALENT ढूंढ रहे हैं और ये टैलेंट बर्वाद हो रहा है। इनको उठाओ और ट्रेन करो, जिमनास्टिक्स के लिए। ऐसे हजारों बच्चे मिलेंगे। तीसरे ने लिखा- इन बच्चों को जिमनास्टिक्स के लिए तैयार क्यों नहीं किया जाता। चौथे ने लिखा है- भाग्य की विडम्बना है कि गाँवों में प्रतिभा को अवसर नहीं मिलता।

ये भी पढ़ें:

Video: नशे में कार की खिड़की से लटककर युवक ने चलाई कार, देखते ही पुलिस ने कर लिया गिरफ्तार

"आज नाच लोग बेटा, शादी के बाद रोना ही है", स्टेज पर दूल्हे का तूफानी डांस देख मजे लेने लगे लोग, Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement