Friday, September 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. सड़क के नीचे दबे थे दो मगरमच्छ, तोड़कर किया गया रेस्क्यू, देखें ये Video

सड़क के नीचे दबे थे दो मगरमच्छ, तोड़कर किया गया रेस्क्यू, देखें ये Video

सड़क के नीटे दबे हुए दो मगरमच्छों का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे देखने के बाद लोगों की रूह कांप गई। वीडियो को देखने के बाद लोगों को अपनी आंखों पर भरोसा करना मुश्किल हो रहा है।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: August 09, 2024 8:12 IST
दबे हुए मगरमच्छ को सड़क के नीचे से निकलते हुए - India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA दबे हुए मगरमच्छ को सड़क के नीचे से निकलते हुए

आमतौर पर मगरमच्छ नदी, तालाब या फिर दलदल से भरे कीचड़ में पाए जाते हैं। लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसा नजारा दिखाने वाले हैं। जिसे देख आपको अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा। जी हां, इस वीडियो में दो मगरमच्छ जिस जगह से मिले, उस जगह के बारे में आप सोच भी नहीं सकते। वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर धूम मचाए हुए है। आप भी इस वीडियो को देखिए।

सड़क तोड़कर निकाले गए मगरमच्छ

दरअसल, वायरल हो रहे इस वीडियो में दो मगरमच्छों को सड़क के नीचे दबा हुआ देखा जा सकता है। जिन्हें सड़क को तोड़कर बाहर निकाला जा रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स सड़क को हथौड़े से मारकर तोड़ रहा है। सड़क के नीचे दबा हुआ एक मगरमच्छ अपना सिर बाहर निकाले हुए है। वहीं, कुछ लोग उस मगरमच्छ को काबू करने के लिए उसके गले में तार का फंदा लगा रहे हैं। अभी लोग पहले मगरमच्छ को काबू करने में लगे ही थे कि अंदर से एक और मगरमच्छ बाहर निकलता है और फुर्ती से दौड़कर वहां से भागने की कोशिश करता है। दूसरे मगरमच्छ के अंदर से निकलने का लोगों को कोई अंदाजा नहीं था इसलिए जैसे ही दूसरा मगरमच्छ बाहर आता है, लोग डर जाते हैं। वीडियो इसी प्वाइंट पर खत्म हो जाता है। वीडियो को देखने से यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि उन दोनों मगरमच्छों को सफलतापूर्वक रेस्क्यू कर लिया गया होगा।

2 करोड़ लोगों ने देखा यह वीडियो

वायरल हो रहे इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @AMAZlNGNATURE नाम के पेज से शेयर किया गया है। इस पेज पर आपको वाइल्ड लाइफ से जुड़े इसी तरह के और भी वीडियो मिल जाएंगे। वीडियो को खबर लिखे जाने तक 2 करोड़ लोगों ने देखा और 46 हजार लोगों ने लाइक किया है। वीडियो के कैप्शन में लिखा है- "मैं अपनी आंखों पर विश्वास नहीं कर सका।"

ये भी पढ़ें:

ये है चाइनीज काली मंदिर, जहां माता को प्रसाद में चढ़ाया जाता है नूडल्स और Momos

बिल्डरों ने क्या चूना लगाया है! डेढ़ करोड़ का लिया फ्लैट, बारिश में टपकने लगी छत, इंजीनियर ने शेयर की फोटो

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement