Sunday, October 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. घर की छत पर लटका दिखा ट्रक, देखने वाले रह गए हक्के-बक्के, बोले - ये यहां पहुंचा कैसे

घर की छत पर लटका दिखा ट्रक, देखने वाले रह गए हक्के-बक्के, बोले - ये यहां पहुंचा कैसे

सोशल मीडिया पर एक वीडियो इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे देखने के बाद लोग हक्के-बक्के रह गए। लोगों को यह समझ नहीं आया कि आखिर ये कारनाम हुआ कैसे?

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: October 20, 2024 17:44 IST
घर की छत पर दिखा ट्रक- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA घर की छत पर दिखा ट्रक

सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियो सामने आते हैं। जिन्हें देख लोगों की आंखें फटी की फटी रह जाती है, जैसे ऐसा कुछ पहले कभी देखा ही ना हो। हाल में एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें देखने के बाद यकीनन आप यहीं बोलेंगे कि ऐसा कुछ मैंने पहले कभी नहीं देखा था। वीडियो को देखने के बाद कई लोगों छक्के छूट गए। 

घर की छत पर दिखा ट्राला

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक घर की छत पर एक ट्रक लटका हुआ दिखाई दे रहा है। वहीं, घर के आंगन में कई सारे ईंट और दीवार के टुकड़े बिखरे पड़े हैं। देखने से ऐसा लग रहा है जैसे ट्रक आसमान से छत पर टपक पड़ा हो। अगर थोड़े तर्क के अनुसार सोचे तो हम ये भी कह सकते हैं कि घर के बगल से कोई फ्लाईओवर गुजरा हो, जिससे ये ट्रक हादसे का शिकार होकर इस छत पर गिर गया हो। वैसे वीडियो को लेकर लोग तरह-तरह के कायास लगा रहे हैं। जिसमें कुछ लोगों का कहना है कि पंजाब में कई लोग अपने घरों की छत पर इस तरह के मॉडल का निर्माण करवाते हैं। कई लोगों का यह भी कहना है कि हो सकता है ये एडिटिंग का कमाल हो।   

वीडियो देख लोगों के छूटे छक्के

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर महिन्द्रा आले 01 नाम के यूजर ने शेयर किया है। जिसे करीब 30 लाख लोगों ने देखा और 7 लाख लोगों ने लाइक किया है। वीडियो के कैप्शन में 'करके फ्लाई आया ट्राला' लिखा हुआ है। वीडियो के बैकग्राउंड में पंजाब का मशहूर सॉन्ग 'कि मैं करके फ्लाई आवां, जी मैं बुलावां...' बज रहा है। करीब चार हजार लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट भी किया है। जहां एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा - आखिर ये ट्राला छत पर कैसे आया? दूसरे ने लिखा - अब ये ट्राला छत से उतरेगा कैसे। तीसरे ने लिखा - ये कमाल हुआ कैसे। चौथे ने लिखा - भाई जो हुआ सो हु़आ, बस सीमेंट का नाम बता दो। पांचवे ने लिखा - अंबुजा सिमेंट, सस्ता नहीं सबसे अच्छा।

ये भी पढ़ें:

रोज की चिल्लम-चिल्ली सुनानी हो तो 500 रुपए, साथ बैठकर रोना हो तो 2000, ऑटो वाले के इस ऑफर को देख नहीं रुकेगी हंसी

80 लाख का पैकेज छोड़ 50 पर भारत आना चाहता है ये शख्स, पोस्ट कर लोगों से पूछा - आऊं या नहीं

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement