Friday, September 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. आफत कभी भी-कहीं भी आ सकती है, यकीन नहीं तो ये Video देख लीजिए; फिर आप भी मान जाएंगे

आफत कभी भी-कहीं भी आ सकती है, यकीन नहीं तो ये Video देख लीजिए; फिर आप भी मान जाएंगे

अभी एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप समझ जाएंगे कि आफत कभी भी और कहीं से भी आ सकती है। वीडियो में एक शख्स के साथ ऐसा ही हुआ है।

Written By: Adarsh Pandey
Updated on: September 10, 2024 8:45 IST
वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कब क्या वायरल हो जाए, कुछ कहा नहीं जा सकता है। सुबह का समय हो या फिर शाम और रात का समय हो, आप जब भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जाएंगे, वहां आपको कोई ना कोई वीडियो वायरल होता हुआ नजर आ ही जाएगा। कभी लड़ाई का वीडियो तो कभी रील बनाते लोगों का वीडियो वायरल होता है। इसके अलावा जुगाड़, टैंलेंट, स्टंट आदि के भी वीडियो वायरल होते हैं। अभी एक अलग तरह का वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आपका हैरान होना तय है। आइए फिर आपको वायरल वीडियो के बारे में बताते हैं।

वायरल वीडियो में क्या दिखा?

अभी सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसे तेज आंधी के समय रिकॉर्ड किया गया है। आंधी के कारण सभी पेड़ काफी तेजी से हिल रहे हैं। तभी वहां रखी एक ठेली ढुलते हुए आगे बढ़ जाती है। ठेली थोड़ी ही समय में सड़क पर आ जाती है और उसके कुछ देर बाद वह एक शख्स के जुगाड़ वाली गाड़ी से टकरा जाती है। उस आदमी को ऐसा कोई भी अंदाजा नहीं था और अचानक ठेली टकराने से उसका बैलेंस बिगड़ जाता है। इससे पहले की वो अपनी जुगाड़ वाली गाड़ी को मजबूती से पकड़ता, वो ठेली के साथ आगे नाले में जाकर गिर जाती है और वह खड़े-खड़े बस देखता रह जाता है। इस वीडियो को देखने के बाद आपको समझ में आएगा कि आफत कभी भी और कहीं से भी आ सकता है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर डिप्टी कलेक्टर संजय कुमार ने अपने हैंडल से शेयर किया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'इसलिए तो कहा गया है कि विपत्ति 'कभी भी, किसी भी रूप में' आ सकती है।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 5 लाख से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- विपत्ति वाकई कभी भी कहीं भी आ सकती है। दूसरे यूजर ने लिखा- ये तो वही बात हो गई, मैं तो डूबूंगी सनम तुम्हें भी ले डूबूंगी।

ये भी पढ़ें-

सोलर पैनल का सही जुगाड़ तो इस भाई ने किया है, देखने के बाद आपको लगेगा जोर का झटका, देखें video

ये दूल्हा तो हनी सिंह का तगड़ा फैन निकला, मंडप में ही गाने लगा रैप सॉन्ग, Video हुआ वायरल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement