Friday, September 06, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. VIDEO: ट्रेन के सामने खड़े होकर मौज ले रहा था युवक, गुस्साए लोको पायलट ने गाड़ी रोककर सिखाया कभी ना भूलने वाला सबक

VIDEO: ट्रेन के सामने खड़े होकर मौज ले रहा था युवक, गुस्साए लोको पायलट ने गाड़ी रोककर सिखाया कभी ना भूलने वाला सबक

सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद हंसते-हंसते आप लोटपोट हो जाएंगे। वीडियो में ट्रेन का लोको पायलट रेलवे ट्रैक पर लापरवाही से चलते हुए शख्स को सबक सिखाते हुए देखा जा सकता है।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: July 26, 2024 17:05 IST
रेलवे ट्रैक पर लापरवाही से चलते हुए शख्स को लोको पायलट ने सिखाया सबक- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA रेलवे ट्रैक पर लापरवाही से चलते हुए शख्स को लोको पायलट ने सिखाया सबक

भारतीय रेलवे नेटवर्क दुनिया का दूसरा सबसे बड़ा नेटवर्क है। पूरे देश को एक-दूसरे से जोड़ने के लिए जाल की तरह पटरियों को बिछाया गया है। ऐसे में इन पटरियों पर हर रोज कई घटनाएं होते रहती हैं। कई बार तो लोग आत्महत्या करने के लिए पटरी पर लेट जाते हैं लेकिन कई बार ऐसे भी लोग होते हैं जो जानबूझ कर रेलवे ट्रैक पर लापरवाही दिखाते हैं। जिसकी वजह से रेलवे को भी नुकसान होता है। हाल में ऐसे ही एक लापरवाह इंसान का वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों वायरल हो रहा है।

लोको पायलट ने ट्रेन रोककर शख्स को सिखाया ऐसा सबक

वीडियो में शख्स रेलवे ट्रैक पर चलते हुए नजर आ रहा है और उसके सामने से ट्रेन आते हुए दिख रही है। सामने से आ रही ट्रेन को देखने के बाद भी शख्स पटरियों पर ऐसे टहल रहा है जैसे उसे अपनी जान की कोई फिक्र ही ना हो। फिर वह शख्स ट्रेन को रोकने के लिए हाथ दिखाता है। लोको पायलट सामने से हटने के लिए पहले हॉर्न देता है फिर वह ट्रेन को रोक देता है। जब ट्रेन उस सरफिरे शख्स के करीब आकर रुक जाती है तब वह शख्स पटरी से पीछे हटकर वहां से जाने लगता है। चूंकि लोको पायलट को अपनी ट्रेन इस शख्स की बेवकूफी से रोकनी पड़ी, इस वजह से गुस्से से लाल लोको पायलट ट्रेन से उतरता है और फिर शख्स के पीछे दौड़कर पहुंचता है। इसके बाद ट्रेन का लोको पायलट शख्स को सबक सिखाते हुए ऐसा जोर का तमाचा उसे मारता है कि शख्स मुंह के बल कुछ दूर जाकर गिरता है। वीडियो में यह भी देखा जा सकता है कि रेलवे ट्रैक पर खड़ा एक रिपोर्टर लोगों को खबरें बता रहा है। इसी वक्त यह नजारा भी उसके कैमरे में कैद हो जाता है।

वीडियो पर लोग कमेंट कर ले रहे फुल मजे

चूंकि शख्स के इस बेवकूफी से ट्रेन को रोकनी पड़ी, ऐसे में लोको पायलट का गुस्से से भरा यह रिएक्शन सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @SteveInmanUIC नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसे खबर लिखे जाने तक 16.5 मिलियन व्यूज और 80 हजार लाइक्स मिल चुके हैं। वीडियो पर तमाम लोग कमेंट कर शख्स के खूब मजे ले रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- भाई लोको पायलट जब इतना ही गुस्सा था तो उसने ट्रेन रोकी ही क्यों, शख्स को कुचल कर ही निकल जाता। दूसरे ने लिखा- इतना मजेदार वीडियो आज तक मैंने नहीं देखा था। तीसरे ने लिखा- शख्स को उसके कर्मों का फल तुरंत ही मिल गया। 

ये भी पढ़ें:

शौक पूरा करने के लिए लड़के ने जुगाड़ से बना ली लेम्बोर्गिनी कार, Video देख लोग बोले- बस 19-20 का फर्क है

अकेलेपन को मिटाने के लिए वीकेंड पर ऑटो चलाता है ये सॉफ्टवेयर इंजीनियर, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही ये स्टोरी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement