Sunday, October 06, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. रेलवे ट्रैक पर दो सांडों की लड़ाई में फंसी यात्रियों से भरी ट्रेन, देखें ये वायरल Video

रेलवे ट्रैक पर दो सांडों की लड़ाई में फंसी यात्रियों से भरी ट्रेन, देखें ये वायरल Video

सोशल मीडिया पर सांडों की लड़ाई के वीडियो अक्सर वायरल होते रहते हैं। हाल में ऐसा ही एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दो सांड रेलवे फाटक पर लड़ते हुए नजर आ रहे हैं। तभी पीछे से ट्रेन आ जाती है और दोनों सांडों की लड़ाई देख लोकोपायलट को ट्रेन रोकनी पड़ती है।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: July 07, 2024 13:29 IST
रेलवे ट्रैक पर भिड़े दो सांड- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA रेलवे ट्रैक पर भिड़े दो सांड

सड़क पर सांड की लड़ाई के वीडियो अक्सर वायरल होते रहते हैं। कई वीडियो में इन सांडों की लड़ाई में इंसान भी लपेटे में आ जाता है। कई बार सांडों की लड़ाई की वजह से दुर्घटनाएं भी हो जाती हैं। कई बार ये सांड अपने युद्ध में लोगों की प्रॉपर्टी, कार और अन्य गाड़ियों का भी नुकसान कर देते हैं। हाल में दो सांडों की लड़ाई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें दो सांड एक रेलवे ट्रैक पर लड़ते नजर आ रहे हैं। पटरी पर सांडों को लड़ते देक ट्रेन के लोकोपायलट ने ट्रेन रोक दी। जिसके बाद फाटक पर मौजूद रेलकर्मी सांडों को भगाने की कोशिश करते दिखा।

रेलवे फाटक पर हुई दो सांडों की लड़ाई 

वीडियो में देखा जा सकता है कि दो सांड फाटक पर लड़ाई कर रहे हैं। लड़ते-लड़ते दोनों सांड रेलवे ट्रैक पर पहुंच गए, जहां ट्रेन आने वाली थी। ट्रेन आ भी गई लेकिन सांडों की लड़ाई बंद नहीं हुई। ट्रेन की स्पीड काफी कम थी तो वह रुक भी गई। ट्रेन के लोकोपायलट ने ट्रैक पर सांडों को लड़ते देखा तो उन्हें रेलवे ट्रैक से हटाने के लिए हॉर्न बजाया लेकिन इसका उन दोनों सांडों पर कोई असर नहीं हुआ। यह देखते हुए लोकोपायलट को ट्रेन रोकनी पड़ी। फिर फाटक पर मौजूद रेलकर्मी डंडा लेकर पहुंचा और दोनों सांडों को भगाने की कोशिश करने लगा। दोनों को हटाने के लिए उन पर पानी भी फेंका।तब जाकर कहीं सांड वहां से भागे। इस पूरे घटनाक्रम को किसी ने अपने फोन में रिकॉर्ड कर लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। यह वायरल वीडियो कहां का है? इसकी जानकरी अभी नहीं मिल पाई है लेकिन वीडियो देखने से भारत का ही लग रहा है।  

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो पर तमाम लोगों ने मजेदार कमेंट्स भी किए हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा - रेलवे अब सांडों पर अतिक्रमण का आरोप लगाकर केस भी दर्ज नहीं करवा सकता। दूसरे ने लिखा कि ऐसा लग रहा है कि दो पड़ोसियों के बीच लड़ाई हो रही है और झेलना किसी तीसरे को पड़ रहा है। एक अन्य ने लिखा कि इंसान कार्रवाई के डर से कुछ नहीं कहते लेकिन क्या इन्हें भी रोकने की कोई व्यवस्था की जाएगी? एक अन्य यूजर ने लिखा कि रेलवे क्रॉसिंग पर इतना खतरनाक खेल चल रहा है, गेटमैन और लोकोपायलट को भी मजबूरी में देखना पड़ा। 

ये भी पढ़ें:

आधार कार्ड में फोटो के लिए बच्ची ने दिया क्यूट पोज, Video देख लोगों को याद आ गई Parle-G वाली बच्ची

"हम कॉलेज में मिले, पहली नजर में हमें प्यार हुआ और अब...", रुला देगा शहीद कैप्टन अंशुमन सिंह की पत्नी का ये Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement