Friday, September 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. मोर को पकाकर खा गया शख्स, Youtube पर बनाने की रेसिपी भी शेयर की, Video वायरल होने के बाद हुआ गिरफ्तार

मोर को पकाकर खा गया शख्स, Youtube पर बनाने की रेसिपी भी शेयर की, Video वायरल होने के बाद हुआ गिरफ्तार

फिलहाल वीडियो को हटा लिया गया है, लेकिन पशु अधिकार कार्यकर्ताओं ने यूट्यूबर के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है, खासकर तब जब यह पता चला कि उसने पहले भी एक अवैध गतिविधि करते हुए जंगली सूअर की करी पकाने का वीडियो शेयर किया था।

Reported By : Surekha Abburi Written By : Pankaj Yadav Updated on: August 12, 2024 13:12 IST
कोडम प्रणय कुमार नाम के Youtuber ने "ट्रेडिशनल पीकॉक करी रेसिपी" का वीडियो Youtube पर शेयर किया था।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA कोडम प्रणय कुमार नाम के Youtuber ने "ट्रेडिशनल पीकॉक करी रेसिपी" का वीडियो Youtube पर शेयर किया था।

Youtube पर वीडियो पोस्ट कर लोग इससे अच्छा खासा पैसा कमा रहे हैं। ऐसे में वीडियो पर व्यूज़ और लाइक्स पाने के लिए लोग तरह के तरह की हथकंडे अपनाते हैं। खाने की रेसिपी वाले वीडियो भी Youtube पर खूब देखे जाते हैं। खाने के शौकीन लोगों के लिए ऐसे वीडियोज़ बड़ी काम की चीज होती है। इन वीडियोज़ पर व्यूज भी खूब आते हैं। लेकिन आज हम जिस खाने की रेसिपी वाले वीडियो के बारे में बात करने जा रहे हैं, उसने उसे पोस्ट करने वाले को मुसीबत में डाल दिया है।

ट्रेडिशनल पीकॉक करी रेसिपी का वीडियो Youtube पर किया था पोस्ट

दरअसल, वीडियो पोस्ट करने वाले शख्स ने अपने यूट्यूब चैनल पर मोर की करी की रेसिपी का वीडियो बनाकर अपलोड किया था। जिसके बाद वीडियो वायरल हो गया और इस वीडियो पर पुलिस वालों की नजर पड़ गई। जिसके बाद फॉरेस्ट डिपार्टमेंट ने उस शख्स को गिरफ्तार कर लिया। मामला तेलंगाना के थंगल्लपल्ली का है। जहां कोडम प्रणय कुमार नाम के Youtuber ने "ट्रेडिशनल पीकॉक करी रेसिपी" नाम से टाइटल वाला एक वीडियो यूट्यूब पर पोस्ट किया था। वीडियो में यूट्यूबर ने मोर को पकाते हुए दिखाया था। 

गिरफ्तार हुआ यूट्यूबर

देखते ही देखते वीडियो तेजी से वायरल हो गया। जिसके बाद इस विवादित रेसिपी विडियो पर लोगों ने जमकर बवाल काटा। जानवर प्रेमी कार्रवाई करने के मांग करने लगे। जिसके बाद फ़ौरन प्रणय को फ़ॉरेस्ट अधिकारियों ने अपने कब्जे में लिया। वन अधिकारियों ने मामला दर्ज किया। करी वांडी स्पॉट पर जाकर जाँच करने वाले वन अधिकारियों ने पकाई हुई करी को भी वहां से जब्त कर लिया। मामले पर एफआरओ आर कल्पना देवी ने बताया कि जानकारी मिलने के बाद, हमने कोडम प्रणय को गिरफ्तार कर लिया था। जांच करने के बाद आगे की कार्रवाई के लिए पुलिस अधिकारियों को सूचित करेंगे। यूट्यूब पर व्यूज़ पाने के लिए ही इस व्यक्ति ने वीडियो को अपलोड किया था। नेमाली कूरा (मोर की सब्जी) का नाम रखना भी अपराध की श्रेणी में आता है। हम करी को लैब में जांच के लिए भेजेंगे और रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई करेंगे।

ये भी पढ़ें:

चोरी करने घर में घुसे थे चोर, लड़के ने कमरे में बंद कर के खूब मारा, देखें ये Video

दाढ़ी पर हाथ फेरा, चश्मा ठीक कर शरमाई, PM मोदी को दादा जी समझकर उनके साथ खेलने लगी बच्ची, लोगों के दिल को छू गया यह Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement