Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. टोल नाके पर युवक को कमरे में ले जाकर कर्मचारियों ने बेरहमी से पीटा, Video हुआ वायरल

टोल नाके पर युवक को कमरे में ले जाकर कर्मचारियों ने बेरहमी से पीटा, Video हुआ वायरल

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि टोल नाके के चार-पांच कर्मचारी युवक के साथ जमकर मारपीट कर रहे हैं। युवक को एक कमरे में ले जाकर उसे बेरहमी से पीटा जा रहा है।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: July 12, 2024 18:37 IST
युवक को बेरहमी से पीटते हुए टोल नाके के कर्मचारी- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA युवक को बेरहमी से पीटते हुए टोल नाके के कर्मचारी

मध्य प्रदेश के जिला नरसिंहपुर में बकोरी टोल नाके पर एक युवक को टोल कर्मचारियों ने कमरे में ले जाकर बेरहमी से उसकी पिटाई कर दी। टोल नाके के कर्मचारियों की गुंडागर्दी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में युवक को कुछ कर्मचारी एक कमरे में ले जाते हुए दिख रहे हैं। कर्मचारियों के हाथों में लाठी-डंडे भी हैं। युवक को कमरे में ले जाने के बाद टोल कर्मचारी उसके साथ मारपीट कर रहे हैं। युवक पर कर्मचारियों को लाठी डंडे बरसाते हुए साफ तौर पर देखा जा सकता है। कर्मचारी युवक को गंदी-गंदी गालियां दे रहे हैं और लगातार उस पर लाठी-डंडों से हमला कर रहे हैं।

टोल नाके पर मारपीट का वीडियो हुआ वायरल

मिली जानकारी के अनुसार, बताया जा रहा है कि युवक और उसकी फैमिली बकोरी टोल नाके से गुजर रही थी। तभी इसी दौरान किसी बात को लेकर टोल कर्मचारियों से उसका विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि टोल नाके के कर्मचारी युवक और उसके परिवार के साथ बदतमीजी करने लगे और हाथापाई शुरू कर दी। इसके बाद युवक को पकड़कर एक कमरे में ले जाया गया। जहां उसे खूब मारा-पीटा गया। सोशल मीडिया पर आए दिन लगातार टोल नाकों पर गुंडागर्दी के मामले सामने आते रहते हैं। टोल नाके पर हुई इस लड़ाई का वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। वैसे ही नरसिंहपुर पुलिस अधीक्षक ने तत्काल इस मामले में संज्ञान लिया और थाना प्रभारी को प्रकरण में तत्काल तसदीक कर मामला पंजीबद्ध करने के निर्देश दिए।

ये भी पढ़ें:

Doggy ने प्लान पर फेर दिया पानी, Reel बनाने जा रहा था कपल, तभी कुत्ता आया और कैमरे पर धार मार के निकल लिया - Video

Video: ट्रेन में ऊपर बैठे लड़के को मारे जा रहा था शख्स, फिर मुंह पर पड़ी ऐसी लात कि दिन में ही दिख गए तारे

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement