Saturday, June 29, 2024
Advertisement

इस महिला ने तो हद ही कर दी, रील बनाने के लिए जान को खतरे में डाला, Video हुआ वायरल

एक महिला ने रील बनाने के लिए चलती ट्रेन के दरवाजे के किनारे खड़े होकर डांस किया। महिला की लापरवाही देखने के बाद आप भी हैरान हो जाएंगे। अभी इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Written By: Adarsh Pandey
Published on: June 20, 2024 12:29 IST
Screen Grab- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA रील के चक्कर में महिला ने जान को खतरे में डाला

आजकल हर दूसरे इंसान के सिर पर रील का बुखार कुछ इस कदर चढ़ा कि वह उतारे नहीं उतरने वाला है। हर दूसरा इंसान रील बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट करना चाहता है। वैसे रील बनाने में कुछ गलत नहीं है लेकिन सिर्फ एक रील के लिए अपनी जिंदगी के साथ खिलवाड़ करना कहां की समझदारी है? सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियो वायरल होते हैं जिसमें लोग सिर्फ बनाने और लोगों के सामने निडर एवं कूल बनने के लिए अपनी जान के साथ लापरवाही करते दिखते हैं। अगर आपने ऐसा कोई वीडियो नहीं देखा है तो फिर आज वो भी देखने को मिल जाएगा।

महिला ने चलती ट्रेन में बनाई रील

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला ट्रेन के अंदर रील बनाते हुए नजर आ रही है। महिला पुराने बॉलीवुड गाने 'होगा तुमसे प्यारा कौन' पर डांस करती हुई नजर आ रही है। मगर इसमें हैरान करने वाली बात रील की जगह है। महिला चलती ट्रेन के गेट के पास खड़ी है। इतना ही नहीं महिला गेट के बिल्कुल किनारे के पास खड़ी है और वहां खड़ी होकर डांस कर रही है। अगर महिला का बैलेंस बिगड़ जाता या फिर पैर गलत जगह पड़ जाता तो वो नीचे भी गिर सकती थी। मगर उसे इस बात का डर नहीं है, वह बस रील बनाने में लगी हुई है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स पर @ChapraZila नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'आजकल लोग वायरल होने के लिए अपनी जान की भी परवाह नहीं कर रहे हैं।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 40 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- इस देश में जान की कीमत ही क्या है, कुछ भी तो नहीं। दूसरे यूजर ने लिखा- अरे दीदी चलती ट्रेन में स्टंट नहीं करते। तीसरे यूजर ने लिखा- ये लड़की मुझे पूरी पागल लगती है। वहीं एक यूजर ने लिखा- बेहत खतरनाक है, इस तरह से करने वालों को जुर्माना लगाना चाहिए।

ये भी पढ़ें-

ऑटोवाले ने बनाई ऐसी गजब की बॉडी जिसे देखकर आप भी हो जाएंगे दंग, लोग कर रहे हैं जमकर तारीफ

Video: समुद्र के किनारे मौज-मस्ती करना कपल को पड़ा भारी, अचानक आई लहर में बह गई लड़की

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement