Friday, September 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. कूल दिखने के चक्कर में शख्स ने बाइक पर किया खतरनाक स्टंट, Video हो रहा है वायरल

कूल दिखने के चक्कर में शख्स ने बाइक पर किया खतरनाक स्टंट, Video हो रहा है वायरल

सोशल मीडिया पर एक स्टंट का वीडियो अभी वायरल हो रहा है। वीडियो बनाने के चक्कर में लड़के ने बाइक पर खतरनाक स्टंट किया है।

Written By: Adarsh Pandey
Published on: August 14, 2024 17:09 IST
Screen Grab- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA लड़के ने बाइक पर किया जानलेवा स्टंट

आज की पीढ़ी के कई लड़कों को ऐसा लगता है कि अगर वो खतरनाक स्टंट करेंगे तो लोग उन्हें डेरिंग और कूल समझेंगे। यही कारण है कि कई लड़के बाइक, कार और ट्रेन से सफर करते समय खतरनाक स्टंट करते हैं। सोशल मीडिया पर ऐसे वीडियो खूब वायरल भी होते हैं। किसी वीडियो में तो लोगों को स्टंट करने का फल भी मिलते हुए नजर आता है। अभी सोशल मीडिया पर एक स्टंट का ही वीडियो वायरल हो रहा है। आइए फिर आपको बताते हैं कि वीडियो में क्या नजर आ रहा है।

वायरल वीडियो में क्या दिखा?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में नजर आ रहा है कि एक शख्स बाइक के साथ खतरनाक स्टंट कर रहा है। सड़क पर अच्छी-खासी रफ्तार में बाइक चल रही है और चलाने वाला शख्स बाइक की सीट पर बैठने और हैंडल को संभालने की जगह पीछे साइलेंसर और लेडीज फूट रेस्ट पर पैर रखकर लटका हुआ है। इसके बाद वह वहां से उठता है तो एक पैर को सीट पर घूटने के बल रखते हुए एक हाथ से हैंडल पकड़ता है और एक हाथ को हवा में उठाकर दिखाता है। इस तरह का खतरनाक स्टंट करते हुए उसने अपना वीडियो बनवाया जो अभी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @ChapraZila नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'अभी यमराज जी सो रहे हैं इसीलिए बच गया पर सारण पुलिस क्या इसे देख रही है?' इसके साथ ही कैप्शन में बाइक का नंबर भी लिखा हुआ है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 3 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- भगवान आपका भला करे, उम्मीद है ये आदमी दोबारा ना करे। दूसरे यूजर ने लिखा- गजबे है।

ये भी पढ़ें-

कपड़े सिलने के लिए बाइक का इस्तेमाल कभी किया है? जुगाड़ का Video देख उड़ जाएंगे होश

ये आदमी है या रबड़! शख्स की फ्लेक्सिबिलिटी देख आप सभी के उड़ जाएंगे होश, देखें Video

 

 

 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement