Saturday, July 06, 2024
Advertisement

बारिश से बचने के लिए शख्स ने बाइक पर किया गजब का जुगाड़, Video देखकर आप हो जाएंगे हैरान

सोशल मीडिया पर अभी एक गजब का वीडियो देखने को मिला जिसमें एक शख्स का कमाल का जुगाड़ नजर आया। एक आदमी ने बाइक पर बारिश से बचने के लिए जुगाड़ लगाया है।

Written By: Adarsh Pandey
Updated on: June 25, 2024 16:14 IST
वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ऐसे-ऐसे वीडियो वायरल होते रहते हैं जिन्हें देखने के बाद लोग अकसर हैरान हो जाते हैं। कभी खतरनाक स्टंट का वीडियो नजर आता है तो कभी किसी शख्स का छिपा हुआ टैलेंट देखने को मिल जाता है। लेकिन सबसे ज्यादा जुगाड़ के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं और ये वीडियो लोगों को हैरान भी खूब करते हैं। अभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था, उसपर एक नया वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो देखने के बाद आप निश्चित तौर हैरत में पड़ जाएंगे।

वायरल वीडियो में क्या दिखा?

जब भी मानसून का समय आता है तो सबसे ज्यादा दिक्कत बाइक वालों को ही होती है। बाइक पर कहीं जाते समय अगर बारिश हो गई तो बाइक सवार पूरी तरह से भीग जाते हैं। ऐसे में बारिश से बचने के लिए लोग रेन कोट का इस्तेमाल करते हैं। मगर एक शख्स ने इससे भी दो कदम आगे का सोचा और बाइक पर जुगाड़ फिट कर दिया। वायरल वीडियो में नजर आ रहा है कि शख्स ने अपनी बाइक पर एक प्लास्टिक का हूड लगवा दिया है जिसे उठाकर वो अंदर बैठ सकता है और दोबारा उठाकर बाहर निकल सकता है। वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को एक्स प्लेटफॉर्म पर @ChapraZila नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'ऐसी बाइक हो तो तेज धूप और बारिश में भी आदमी आराम से चला सकता है।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 1 लाख 26 हजार लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- आप रेन कोट और हेलमेट का भी इस्तेमाल कर सकते हैं। दूसरे यूजर ने लिखा- भाई ये आविष्कार कब हुआ। तीसरे यूजर ने लिखा- वाह मस्त मॉडल है। वहीं एक यूजर ने लिखा- गिर गया और हूड क्रैक हो गया तो?

ये भी पढ़ें-

"मैं शारिक की बहन से प्यार करता हूं", प्रेमी ने प्रेमिका के परिजनों को लिखा लेटर, कहा- मेरा निकाह कराओ नहीं तो...

ईंट और सीमेंट से महिला ने घर पर ही बनाया देसी वॉशिंग मशीन, Video में धुलकर दिखाएं कपड़े

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement