Wednesday, September 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. डैम पर मस्ती कर रहे थे तीन दोस्त, तालाब में गिरने से एक की हुई मौत, डूबने का Live Video हुआ वायरल

डैम पर मस्ती कर रहे थे तीन दोस्त, तालाब में गिरने से एक की हुई मौत, डूबने का Live Video हुआ वायरल

मकरधोकड़ा डैम पर पिकनिक मनाने गए तीन दोस्तों में से एक की तालाब में गिरकर डूबने से मौत हो गई। डूबने का लाइव वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Reported By : Yogendra Tiwari Written By : Pankaj Yadav Published on: August 16, 2024 14:00 IST
डैम पर मस्ती करना लड़कों को पड़ी भारी- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA डैम पर मस्ती करना लड़कों को पड़ी भारी

नागपुर के उमरेड़ में स्थित मकरधोकड़ा डैम में पिकनिक मनाने गए दोस्तों में से एक की डुबने से मौत हो गई। घटना कल 15 अगस्त की है। जहां कुछ दोस्त पिकनिक मनाने के लिए मकरधोकड़ा डैम गए थे। डैम से पानी ओवरफ्लो होकर तेजी से नीचे गिर रहा था। लड़के एक दूसरे को पकड़कर डैम के ऊपरी हिस्से पर चढ़ने की कोशिश कर रहे थे तभी उनमें से उनका एक दोस्त डैम में गिर गया और वह डूबने लगा। देखते ही देखते वह डूब गया। गोताखोरों की मदद से लड़के के शव को बाहर निकाला गया है।

लड़के के डूबने का वीडियो हुआ वायरल

डूबते हुए लड़के का लाइव वीडियो डैम घूमने आए लोगों के फोन में कैद हो गया। जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि तीन लड़के एक दूसरे को पकड़ कर ओवरफ्लो वाले क्षेत्र से ऊपर चढ़ रहे हैं। उनमें से एक ऊपर पहुंच भी जाता है। ऊपर पहुंचने के बाद वह लोगों को हाथ हिला रहा है। पीछे से उसका एक और दोस्त भी ऊपर आने की कोशिश करता है। ऊपर पहुंचा लड़का उसका हाथ पकड़कर उसे खींचने की कोशिश करता है। तभी उन दोनों का हाथ फिसल जाता है और ऊपर खड़े लड़के के दोनों दोस्त नीचे गिर जाते हैं। वहीं, ऊपर खड़े लड़के का बैलेंस बिगड़ता है और वह सीधे गहरे तालाब में जा गिरता है। तालाब में गिरने से वह डूबने लगता है। तालाब के किनारे तैर रहे लोग उसे बचाने की कोशिश करते हैं लेकिन वे उसे बचा नहीं पाते।

लोगों के बीच मची चीख पुकार

वीडियो में यह भी देखा जा सकता है कि डैम का ओवरफ्लो देखने के लिए सैकड़ों की संख्या में लोग पहुंचे हुए हैं। लड़कों के साथ हुए हादसे को देख वहां के लोगों में चीख-पुकार मच जाती है। लोग मदद के लिए एक दूसरे को चिल्लाने लगते है। लेकिन डूब रहे लड़के को नहीं बचाया जा सका।

ये भी पढ़ें:

सड़कों पर बनते दिख जाएगा कुत्ते का मीट, चीन पहुंची Youtuber ने Video में दिखाया वहां का हाल

फुटबॉल मैच हारी टीम तो कोच ने लगाई क्लास, एक-एक कर खिलाड़ियों को मारी लात, Video हुआ वायरल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement