Monday, September 16, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. चंद लाइक्स के लिए अपनी जिंदगी को खतरे में डाल रहा है ये युवक, Video देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान

चंद लाइक्स के लिए अपनी जिंदगी को खतरे में डाल रहा है ये युवक, Video देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान

एक लड़के ने रील बनाने के लिए और सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए ऐसा खतरनाक स्टंट किया जिसे देखने के बाद आपकी आंखें खुली की खुली रह जाएंगी।

Written By: Adarsh Pandey
Published on: July 22, 2024 7:03 IST
Screen Grab- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA लड़के ने किया खतरनाक स्टंट

आजकल हर दूसरा इंसान फेमस होना चाहता है और इसके लिए उन्हें सबसे आसान रास्ता सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का लग रहा है। जो लोग खुद को फेमस करना चाहते हैं वो सोशल मीडिया पर रील बनाकर पोस्ट करते हैं। कुछ लोग तो इसके लिए मेहनत करते हैं और अच्छा कंटेंट बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हैं। लेकिन कई सारे लोग सिर्फ क्रिंज और खतरनाक स्टंट का वीडियो बनाकर उसे पोस्ट कर देते हैं। अभी एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा जिसमें एक लड़का खतरनाक स्टंट करता हुआ नजर आ रहा है।

वायरल वीडियो में क्या दिखा?

सोशल मीडिया पर अभी जो वीडियो वायरल हो रहा है उसे देखने के बाद आप हैरान हो जाएंगे। एक लड़का किसी निर्माणाधीन इमारत पर चढ़ा हुआ है। इमारत के बीच में वह खड़ा है और देखते ही देखते वो वहां से बैक फ्लिप मारकर नीचे की तरफ कूद जाता है। नीचे रखी मिट्टी पर वो आकर गिरता है। राहत की बात है कि उसे कुछ नहीं होता है। लेकिन ऐसा खतरनाक स्टंट करना उसकी जान के लिए खतरनाक साबित हो सकता था। अगर मिट्टी में कोई पत्थर या कोई नुकीली चीज होती तो उसकी जान भी खतरे में आ सकती थी।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @HayulAnsari नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'चंद लाईक के लिए अपने जीवन को जोखिम डाल रहा है।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 4 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- महामूर्ख है ये। दूसरे यूजर ने लिखा- खुद मौत को निमंत्रण दे रहा है। तीसरे यूजर ने लिखा- सही कहा भाई रील के चक्कर में जिन्दगी से नहीं खेलना चाहिए। एक अन्य यूजर ने लिखा- जान जोखिम में डाल रहा है।

ये भी पढ़ें-

बाईस साल के हुए गजराज तो मंदिर में मनाया गया जन्मदिन, Video देख आप भी हार बैठेंगे अपना दिल

झरने के नीचे मजे कर रहे थे बाइक चालक, तभी ट्रक वाले ने किया कुछ ऐसा कमाल कि Video हो गया वायरल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement