Friday, September 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. Video: इस बहादुर महिला ने रस्सी की तरह सांप को पकड़ा, वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

Video: इस बहादुर महिला ने रस्सी की तरह सांप को पकड़ा, वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

एक महिला ने सांप को इतनी आसानी से पकड़ा जिसे देखने के बाद आपको अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा। महिला का वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है।

Written By: Adarsh Pandey
Published on: July 29, 2024 6:43 IST
Screen Grab- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA महिला ने बड़ी आसानी से सांप का रेस्क्यू किया

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म कब क्या नजर आ जाए, कुछ कहा नहीं जा सकता है। सुबह से लेकर शाम तक कई तरह के वीडियो वायरल होते हैं। कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद लोगों का मनोरंजन होता है तो कुछ वीडियो लोगों को हैरान कर देता है। आपने भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर तरह-तरह के कई वीडियो देखे ही होंगे जो वायरल होते हैं। अभी भी एक वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप पूरी तरह से भौचक्के हो जाएंगे। आइए फिर आपको बताते हैं कि वीडियो में क्या नजर आ रहा है।

महिला ने सांप को पकड़ा

किसी एक ऑफिस में अचानक एक सांप घुस जाता है जिसे पकड़ने के लिए वहां के लोग एक महिला को बुलाते हैं। महिला जब वहां सांप को पकड़ने के लिए पहुंचती है, तो उसे सचेत करते हुए बताते हैं कि वह उछलता भी है। इसके तुरंत बाद महिला सांप को पकड़ लेती है। महिला उस सांप को इस तरह पकड़ती है जैसे वो सांप नहीं बल्कि एक रस्सी है। इसके बाद महिला सांप को बोरी में बंद कर देती है। वीडियो में महिला बताती है कि यह सांप जहरीला नहीं है और चूहा खाने के लिए वहां आ गया होगा। वीडियो में महिला लोगों को जानकारी भी देती है कि अगली बार सांप आए तो वो बस नजर बनाए रखें और उसे पकड़ने के लिए कोई खतरनाक कदम ना उठाएं।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @moronhumor नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'मैंने पहले सोचा कि वह HDMI केबल ठीक करने आई है जो शायद ढीली हो गई है।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 2.9 मिलियन लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- यह एक बहादुर महिला है। दूसरे यूजर ने लिखा- सांप पकड़ने का तरीका थोड़ा कैजुअल है। तीसरे यूजर ने लिखा- इस महिला को चरण स्पर्श है। एक अन्य यूजर ने लिखा- इतना आसान रहता है क्या सांप को रेस्क्यू करना।

ये भी पढ़ें-

नशे में टल्ली होकर स्कूल पहुंचे गुरु जी, क्लास के अंदर जमीन पर लगे लोटने, मैडम ने Video बनाया; नप गए मास्टर

प्रेम की मूरत; शख्स ने पत्नी की याद में बनवाया मंदिर, लगवाई मूर्ती, Video देख लोग बोले- सब मर्द एक जैसे नहीं होते

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement