Monday, October 21, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. ये Video आपको अलग दुनिया में ले जाएगा, लेकिन आखिरी 3 सेकेंड हिला देगा आपका दिमाग

ये Video आपको अलग दुनिया में ले जाएगा, लेकिन आखिरी 3 सेकेंड हिला देगा आपका दिमाग

एक शख्स का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो दुबई की एक शानदार प्रोपर्टी दिखाते हुए उसकी पूरी जानकारी दे रहा है। मगर वीडियो के आखिर के 3 सेकंड आपके दिमाग को हिला कर रख देंगे।

Written By: Adarsh Pandey
Updated on: October 21, 2024 21:10 IST
वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट

सोशल मीडिया की दुनिया बहुत ही अलग है। यहां आपके सामने कब क्या आ जाए, आप कभी भी इसका अंदाजा पहले से नहीं लगा सकते हैं। हर दिन अलग-अलग वीडियो और फोटो वायरल होते हैं। अभी भी एक वीडियो वायरल हो रहा है। पूरा वीडियो आपको अच्छा लगेगा, आप उसे देखकर उसका आनंद उठाएंगे। लेकिन वीडियो को अंत आपके होश को उड़ा देगा। वीडियो को बहुत सारे लोगों ने देखा जिसमें से काफी लोगों ने कमेंट भी किया है। आइए फिर आपको बताते हैं कि वीडियो में ऐसा क्या नजर आ रहा है।

वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

अभी जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें शख्स आलीशान घर को दिखाता हुआ नजर आता है। वह बताता है कि घर के दोनों साइड में आपको समुंदर देखने को मिलेगा। इसके बाद घर में बना मास्टर बेडरूम के बारे में बताता है। इसके बाद वह घर में बने बाकी के रूम, लिविंग एरिया, डाइनिंग एरिया, ओपन किचन के साथ बाकी जानकारी देता है। दूसरे तरफ जाकर बीच दिखाता है और बताता है कि यह प्राइवेट बीच है। इसके बाद वीडियो के आखिर में वह कीमत बताता है जो '92 करोड़' है। यानी उस घर की कीमत 92 करोड़ है और वीडियो के इसी पार्ट ने लोगों को हैरान कर दिया।

यहां देखें वायरल वीडियो

लोगों ने कमेंट में क्या कहा?

आपने अभी जो वीडियो देखा उसे एक्स पर @NatkhatO नाम के अकाउंट से पोस्ट किया गया है। वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'कोई खरीददार हो बताएं।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 1 लाख से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- बहुत लाइट है वरन अभी कैश में खरीद में लेती मैं। दूसरे यूजर ने लिखा- ये कोई दूसरे कलर में दिखाओ। तीसरे यूजर ने लिखा- अंतिम 3 सेकंड अच्छे नहीं थे मान्यवर। चौथे यूजर ने लिखा- पहाड़ पसंद है वरना अभी खरीद लेता। एक अन्य यूजर ने लिखा- सस्ता है, इतना सस्ता नहीं लेना।

ये भी पढ़ें-

ये लड़का तो सही खेल गया, ट्रैफिक पुलिस से बचने के लिए लगाई गजब की बुद्धि, Video देख आप हो जाएंगे हैरान

सड़क पर दिखा लड़कियों का हाई वोल्टेज ड्रामा, जबरदस्त लड़ाई का Video हुआ वायरल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement