Wednesday, July 03, 2024
Advertisement

बारिश से बचने की ऐसी तरकीब तो पहली बार दिखी, Video देख आप भी हो जाएंगे हैरान

सोशल मीडिया पर अभी एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में एक लड़का नजर आता है जिसने बारिश से बचने के लिए अलग ही तरीका अपनाया है।

Written By: Adarsh Pandey
Updated on: June 27, 2024 11:41 IST
वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट

सोशल मीडिया की दुनिया बड़ी मजेदार दुनिया है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर दिनभर कई वीडियो वायरल होते हैं मगर इन्हीं वीडियोज के बीच में कुछ वीडियो ऐसे नजर आ जाते हैं जिसमें लोगों का जुगाड़ देखने को मिल जाता है। ऐसे वीडियो को देखने के बाद लोग हैरान भी होते हैं और उन्हें हंसी भी आती है। अभी एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आपका मनोरंजन भी होगा और आप हैरान भी होंगे। वीडियो में एक लड़का अलग तरीके से खुद को बारिश से बचाता हुआ नजर आ रहा है।

बारिश से बचने का ऐसा तरीका कभी देखा है?

ऐसा कभी बार हुआ होगा जब आप कहीं बाहर किसी काम से गए हो और बारिश शुरू हो जाए। ऐसे में खुद को बचाने के लिए आपने छाता का इस्तेमाल किया होगा। कोई रेन कोटा का भी इस्तेमाल करता है तो कोई किसी छत के नीचे खड़े होकर खुद को बचाता है। मगर वायरल वीडियो में तो अलग ही नजारा देखने को मिला। वायरल हो रहे वीडियो में नजर आ रहा है कि किसी जगह पर बारिश हो रही है जिससे लोग खुद को बचा रहे हैं। किसी ने सिर पर पॉलीथीन रखा है तो कोई कुर्सी से खुद को बचा रहा है। मगर एक शख्स ने खुद को बचाने के लिए एक बड़े टब के अंदर ही फिट कर दिया है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर butterfly__mahi नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस खबर को लिखे जाने तक वीडियो को 53 हजार से भी अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद कुछ लोग हैरान होने वाली इमोजी को शेयर कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग हंसने वाली इमोजी को शेयर करके अपना रिएक्शन दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें-

Pakistan ka Video: चलती ट्रेन के यात्रियों से मजे ले रहे थे लड़के, मिली ऐसी सजा जिसे कभी भूल नहीं पाएंगे

इस बंदे के दिमाग को सलाम है, जुगाड़ देखकर आपके भी उड़ जाएंगे होश, देखें वायरल Video

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement