Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. नींद पूरी करने के लिए जिंदगी को खतरे में डाल रहा है यह शख्स, Video देखकर आप हो जाएंगे हैरान

नींद पूरी करने के लिए जिंदगी को खतरे में डाल रहा है यह शख्स, Video देखकर आप हो जाएंगे हैरान

एक शख्स का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आपको अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा। वीडियो को देखकर इंटरनेट यूजर्स ने अपना रिएक्शन भी दिया है।

Written By: Adarsh Pandey
Updated on: August 26, 2024 18:52 IST
वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर हर दिन अलग-अलग तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं। कभी डांस करते हुए रील बनाते कपल का वीडियो वायरल होता है तो कभी सीट के लिए लड़ते लोगों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होता है। कभी ऐसा वीडियो सामने आता है कि जिसमें लोगों का टैलेंट नजर आता है और उन वीडियो को देखने के बाद लोग उसकी तारीफ भी करते हैं। तो वहीं किसी वीडियो को देखने के बाद लोगों की आंखें खुली की खुली ही रह जाती है। अभी जो वीडियो वायरल हो रहा है वो कुछ ऐसा ही जो आपको हैरान कर देगा। आइए फिर आपको बताते हैं कि वीडियो में ऐसा क्या है।

वायरल वीडियो में क्या दिखा?

अभी जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें नजर आ रहा है कि एक ट्रक काफी बड़े कंटेनर को लेकर कहीं जा रहा है। इसी ट्रक के टायरों के बीच में कुछ ऐसा नजर आया जिसने लोगों को हैरान कर दिया। दरअसल आगे वाले टायर और पीछे वाले टायर के बीच में जो स्पेस होता है, उसी में एक शख्स सोता हुआ नजर आया। और इसके लिए उसने एक शीट भी लगवाई है जिस पर लेटकर वह सो रहा है। यही कारण है कि वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर stylishmax7 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'इंडिया मतलब जुगाड़।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 32 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद लोगों ने भी अपना कमेंट किया है। एक यूजर ने लिखा- मौत उनकी मुठ्ठी में है। दूसरे यूजर ने लिखा- असली मौत का सौदागर। तीसरे यूजर ने लिखा- बड़े खतरनाक लोग हैं। चौथे यूजर ने लिखा- नरक के मुंह में झूला लगा कर सो रहा है।

ये भी पढ़ें-

लड़की को बाइक पर बैठाकर लड़के ने किया स्टंट मगर हो गया हादसा, Video हो रहा है वायरल

पाजामे का ऐसा इस्तेमाल तो आपने भी नहीं किया होगा, Video में दिखा सबसे अनोखा जुगाड़

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement