Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. ये बंदर तो बड़ा घूसखोर निकला, महिला से घूस लेने का Video सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

ये बंदर तो बड़ा घूसखोर निकला, महिला से घूस लेने का Video सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप भी हंसने लगेंगे। वीडियो देखने के बाद इंटरनेट यूजर्स अपना रिएक्शन शेयर कर रहे हैं।

Written By: Adarsh Pandey
Updated on: July 10, 2024 12:46 IST
Screen Grab- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA झाडू देने के बदले महिला से बंदर ने लिया खाने का सामान

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर हर दिन ना जाने कितने ही वीडियो वायरल होते हैं। इसमें से कुछ वीडियो डांस वाले होते हैं तो कुछ वीडियो लड़ाई-झगड़े वाले होते हैं। इतना ही नहीं अजीब हरकत, पब्लिक प्लेस पर अश्लील हरकत और रील बनाते लोगों का भी वीडियो वायरल होता रहता है। इसके अलावा कभी-कभी बंदरों के भी वीडियो वायरल होते हैं। अभी कुछ समय पहले एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें बंदरों की एक टीम कबड्डी खेलते हुए नजर आई थी। मगर अभी एक घूसखोर बंदर का वीडियो वायरल हो रहा है। आइए आपको बताते हैं कि वीडियो में क्या नजर आ रहा है।

वायरल वीडियो में क्या दिखा?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में नजर आ रहा है कि एक बंदर बाथरूम के छत पर बैठा हुआ है। उसके हाथ में एक झाड़ू है जिसे उसने घर में से ही कहीं से उठाया होगा। अब उस झाड़ू को वापस करने के बदले में बंदर घूस मांग रहा है। महिला जब बंदर को खाने का सामान देती है तो तब जाकर बंदर उसे उसका झाड़ू देता है। वीडियो में दिखने वाला बंदर काफी समझदार लगता है। क्योंकि झाड़ू महिला के चेहरे पर ना गिर जाए, इसलिए वह साइड में समझदारी के साथ झाड़ू को गिराता है। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @Gulzar_sahab नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'इसको कहते हैं बिजनेस।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 3 लाख 43 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- ऐसा वृंदावन में रोज होता है। दूसरे यूजर ने लिखा- दो और लो की पॉलिसी है। तीसरे यूजर ने लिखा- घूस भी कह सकते हैं। एक अन्य यूजर ने लिखा- हां सच में।

ये भी पढ़ें-

पानी से भरी ट्रेन की पटरियों में तैरती दिखी मछलियां, Video देखकर आप हो जाएंगे हैरान

ट्रक ड्राइवर ने हेल्पर की निकाली भर्ती, Qualification सुनकर कमेंट सेक्शन में कूद पड़े लोग

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement