Thursday, October 24, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. इस आदमी को जल्दबाजी के चक्कर में भुगतना पड़ा नतीजा, एक बार आप भी देख लीजिए वायरल Video

इस आदमी को जल्दबाजी के चक्कर में भुगतना पड़ा नतीजा, एक बार आप भी देख लीजिए वायरल Video

एक शख्स ने रेलवे ट्रैक को पार करने में जल्दबाजी दिखाई और फिर जो हुआ उसे देखकर आप आगे के लिए सतर्क हो जाएंगे। आइए आपको बताते हैं कि उसके साथ क्या हुआ।

Written By: Adarsh Pandey
Updated on: October 24, 2024 12:45 IST
वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर हंसी मजाक के वीडियो ज्यादातर वायरल होते हैं और उन्हें देखने के बाद लोगों का मनोरंजन भी होता है। लेकिन उन्हीं वीडियो के बीच में एक या दो वीडियो ऐसे सामने आते हैं जिन्हें देखने के बाद लोगों को जरूरी संदेश मिलता है और वो ऐसी बेवकूफी करने से बच जाते हैं। आप अगर सोशल मीडिया का इस्तेमाल करते हैं तो फिर आपने ऐसे वायरल वीडियो देखे ही होंगे। अभी भी एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे आपको देखना ही चाहिए। वीडियो को देखने के बाद आप समझ जाएंगे कि क्यों हर जगह जल्दबाजी नहीं करनी चाहिए।

वायरल वीडियो में क्या दिखा?

अभी जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें नजर आ रहा है कि ट्रैक से एक ट्रेन गुजर रही है। वहीं कुछ लोग ट्रेन के गुजरते ही वहां से निकलने के लिए फाटक को पार करके खुद भी खाली ट्रैक पर आ गए हैं। कुछ लोग पैदल हैं, कुछ साइकिल पर हैं और कुछ लोग बाइक पर हैं जिसमें से एक शख्स सबसे आगे है। अचानक लोग देखते हैं कि दूसरे ट्रैक पर भी ट्रेन आ रही है और सभी वहां से पीछे हट जाते हैं मगर जो बाइक पर था उसकी बाइक फंस जाती है। वो खुद उतरता है और बाइक को खींचने की कोशिश करता है मगर फेल हो जाता है। अपनी जान बचाने के लिए उसे बाइक वहीं छोड़नी पड़ती है जो अगले ही पल ट्रेन से टकराकर काफी दूर पहुंच जाती है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को एक्स प्लेटफॉर्म पर @HasnaZaruriHai नाम के हैंडल से पोस्ट किया गया है। वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'भाई साहब बहुत जल्दी में थे, अब बहुत लेट हो जाएंगे।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 15 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- ऐसे लोग कभी नहीं सुधरने वाले। दूसरे यूजर ने लिखा- हो गया नाश। तीसरे यूजर ने लिखा- बहुत जल्दी थी, अब जाओ। एक अन्य यूजर ने लिखा- छोटी सी गलती आदमी की जान भी ले सकती है।

ये भी पढ़ें-

Video बनाने के चक्कर में फूड ब्लॉगर की हो गई बेइज्जती, दुकानदार ने अपनी दुकान से भगाया

मेट्रो में एक बार फिर हुई लड़ाई, Video हो रहा है वायरल, देखकर लोगों ने इस तरह किया रिएक्ट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement