Friday, October 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. असली खिलाड़ी तो यह बच्चा निकला, इसका टैलेंट देखकर आप भी हो जाएंगे इसके फैन, Video वायरल

असली खिलाड़ी तो यह बच्चा निकला, इसका टैलेंट देखकर आप भी हो जाएंगे इसके फैन, Video वायरल

एक वीडियो सोशल मीडिया पर अभी वायरल हो रहा है जिसमें नजर आ रहा है कि एक बच्चा ऐसे करतब करके दिखा रहा है जिसे करना हर किसी के बस की बात नहीं है।

Written By: Adarsh Pandey
Updated on: October 17, 2024 16:31 IST
Screen Grab- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA झूले पर लटकर करतब दिखाता हुआ बच्चा

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म की दुनिया बहुत अनोखी और अलग है। यहां हर दिन लोग न जाने कितने ही वीडियो को अप्लोड करते हैं जिसमें अलग-अलग कंटेंट मौजूद होता है। उन सभी वीडियो में से जो सबसे ज्यादा अतरंगी या फिर लोगों का ध्यान खींचने वाला होता है, वो वायरल होता है। आपने भी ऐसे कई वीडियो देखे होंगे जो सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं। डांस, लड़ाई, स्टंट, जुगाड़, टैलेंट समेत तमाम तरह के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं। अभी भी एक वीडियो वायरल हो रहा है मगर इसमें डांस या फिर लड़ाई नहीं बल्कि एक बच्चे के गजब के करतब देखने को मिलेंगे।

बच्चे ने दिखाए गजब के करतब

अभी जो वीडियो वायरल हो रहा है वहां अलग-अलग झूले लगे हुए हैं। उन्हीं में से एक झूले पर लटकर बच्चा अपने करतब दिखाता है। धीमी रफ्तार में चलते झूले पर अचानक बच्चा कूदकर चढ़ जाता है और फिर वहां कुछ देर तक करतब दिखाता है। इसके बाद वह वहां से नीचे की तरफ कूदकर उतर जाता है। अब अगर आप सोच रहे हैं कि बच्चा इतने पर ही रुक गया तो नहीं। इसके बाद बच्चा फिर से झूले पर लटकता है और लटके हुए ही झूले के साथ झूलता है। वीडियो कब और कहां का है इसकी जानकारी तो नहीं दी गई मगर वीडियो अभी वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को एक्स हैंडल पर @Gulzar_sahab नाम के अकाउंट से पोस्ट किया गया है। वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'घर का बड़ा बेटा।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 40 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- कुछ ज्यादा ही बड़ा बेटा है लेकिन जबरदस्त लड़का है। दूसरे यूजर ने लिखा- जिसको कलाकारी नहीं आती वो इससे सीख ले। एक अन्य यूजर ने लिखा- दुर्भाग्य है देश का की परिवार को कमाने के लिये 5साल के बच्चे का सहारा लेना पड़ रहा है।

ये भी पढ़ें-

इसे कहते हैं क्रिएटिविटी! लकड़ियों का इतना खूबसूरत इस्तेमाल पहले कभी नहीं देखा होगा, Video देख करेंगे तारीफ

गांव के मेले में पति ने पत्नी संग डांस करते बनाया Video, देखकर लोग बोले- 'छपरा जिला में छपरी'

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement